बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस चौकस, देर रात जिले के कई चेक पोस्ट का डीएम और एसपी ने किया निरीक्षण

जमुई में लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस चौकस, देर रात जिले के कई चेक पोस्ट का डीएम और एसपी ने किया निरीक्षण

JAMUI : लोकसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो गया है। जिसके साथ ही आचार संहिता भी पूरे देश में लागू कर दिया गया है। आपको बता दें की प्रथम चरण के मतदान में बिहार के चार लोकसभा क्षेत्र जमुई, औरंगाबाद, गया और नवादा में 19 अप्रैल को मतदान होना है। जिसको लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है। 

इसी कड़ी में जमुई जिला प्रशासन और पुलिस भी चौकस नजर आ रही है। जमुई जिले के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी राकेश कुमार और जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन लगातार दो दिनों से रात्रि गश्ती कर रहे है। दोनो अधिकारी रात के अंधेरे में जिले के विभिन्न चेक पोस्टों का लगातार निरीक्षण कर रहे है। 

आपको मालूम हो की जमुई जिला झारखंड के बॉर्डर से सटा हुआ है। ऐसे में लोकसभा चुनाव को लेकर रुपए और शराब की खेप का इधर से उधर होने की आशंका बनी रहती है। जिसको लेकर जमुई जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर है। 

जमुई के हर प्रखंड में सुरक्षा जांच को लेकर बहुत सारे चेक पोस्ट एक्टिव किए गए है। जहां वाहनों की नियमित जांच करने का आदेश जिला प्रशासन ने दिया है। साथ ही समय समय पर जमुई डीएम और एसपी सभी चेक पोस्टों का रात्रि गश्ती के दौरान निरीक्षण भी कर रहे है। जिससे प्रखंड के पदाधिकारी समेत जिले के अधिकारी भी अलर्ट मोड पर है।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News