बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव को लेकर गया जिला प्रशासन की पहल, नक्सल प्रभावित इलाकों में हेलीकॉप्टर से बूथों पर पहुंचाए गए मतदान कर्मी

लोकसभा चुनाव को लेकर गया जिला प्रशासन की पहल, नक्सल प्रभावित इलाकों में हेलीकॉप्टर से बूथों पर पहुंचाए गए मतदान कर्मी

GAYA : गया जिला के पुलिस और प्रशासन लोकसभा चुनाव को पूरी तरह भयमुक्त निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने में लगे हुए है। चुनाव के दौरान किसी भी तरह की समस्या सामने न आए। इसके लिए दो पहिए वाहन से लेकर हेलीकॉप्टर तक लगाई गई है। इसी कड़ी में गुरुवार को गया जिला के चकरबंधा पहाड़ी पर स्थित सभी बूथों पर हेलीकॉप्टर के माध्यम से पूर्ण सुरक्षा व्यवस्था के साथ मतदान कर्मियों को पहुंचाया गया है। 

गया पुलिस के द्वारा बेहतर सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए चकरबन्धा थाना के कई मतदान केंद्रों पर उनके वास्तविक मतदान भवन में ही इस बार मतदान कराया जा रहा है। आम नागरिकों में इससे काफी खुशी का माहौल है। गौरतलब है की चकरबंधा थाना क्षेत्र के सभी बूथ अति नक्सल प्रभावित इलाकों में से एक है। यहां चुनाव के दौरान भारी संख्या में मिलिट्री और पैरा मिलिट्री के जवानों को तैनात किया गया है।

बताते चलें की गया में कल प्रथम चरण का चुनाव कराया जायेगा। जहाँ हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के सरंक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी एनडीए के उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला राजद के उम्मीदवार कुमार सर्वजीत से है, जो बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं। 

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News