पदयात्रा के बाद आपस में भिड़े जिला कांग्रेस अध्यक्ष, नेता और कार्यकर्त्ता

पदयात्रा के बाद आपस में भिड़े जिला कांग्रेस अध्यक्ष, नेता और कार्यकर्त्ता

CHHAPRA : छपरा में 75वे स्वतंत्रतता दिवस के मौके पर काँग्रेस नेताओ के द्वारा 75किमी की पदयात्रा निकाली गई जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पंडित गिरीश मिश्र के गांव मांझी बरेजा से शुरू हुआ यह पदायात्रा जिले के विभिन्न भागों से होता हुआ छपरा पहुंचा । आज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के द्वारा सभी महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और नेताओं की प्रतिमा पर माल्यार्पण का दौर चला जिसमें शहर के दरोगा राय चौक पर दरोगा बाबू की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया उसके बाद मौलाना मजहरूल हक और अंबेडकर साहेब के साथ नेहरू जी की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया गया ।

उसके बाद शहर के विभिन्न चौक चौराहों से होकर यह पदयात्रा नगरपालिका चौक स्थित राजेंद्र प्रसाद स्मारक पर जाकर समापन हुआ। वही कांग्रेस के नेताओं के द्वारा राजेंद्र बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।उसी समय कांग्रेस नेता सुभाष राय उर्फ झड़ीमन राय ने जब मीडिया से बात करना चाहा तो जिला अध्यक्ष कामेश्वर सिंह के द्वारा उन पर काफी आक्रोश जताया गया बाद में यह कहासुनी में बदल गया ।

और उसके बाद आपस में नोकझोंक और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर चला हालांकि लोगों ने बीच-बचाव करने का काफी किया प्रयास लेकिन फिर भी नहीं माने दोनों नेता देर तक आपसे में झगड़ते रहे । अगर स्थानीय कांग्रेस नेता बीच-बचाव नहीं करते तो मामला मारपीट तक पहुंच सकता था।

 जबकि कांग्रेस के नेता सुभाष राय उर्फ झरी मन राय के द्वारा जिला अध्यक्ष कामेश्वर सिंह पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए गए और कहा गया कि कामेश्वर सिंह अपने आगे किसी की सुनते नहीं और वह अपनी मनमानी करते हैं और सिर्फ झूठ मूठ दिखावा और प्रदर्शन करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News