Selfie Point पहुंचे जिला आइकॉन ईशान किशन, पटनावासियों से की वोट देने की अपील

Selfie Point पहुंचे जिला आइकॉन ईशान किशन, पटनावासियों से की वोट देने की अपील

PATANA: मतदाता जागरूकता अभियान के तहत गांधी मैदान में स्वीप कोषांग की ओर से Selfie Point का निर्माण किया गया है. शनिवार को इसमें जिला आइकॉन ईशान किशन ने Selfie लेकर पटना साहिब और पाटलिपुत्रा संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया. इस मौके पर उन्होंने लोगों से 19 मई को वोट देने का अपील किया.  

जिला आइकॉन ईशान किशन ने First Time  वोटर से भी अपील किया कि वे अवश्य मतदान करें. आपके द्वारा किए गए मतदान से सरकार बनती है. यही सरकार राज्य और देश के विकास के लिए काम करती है. उन्होंने कहा कि अपने मतदान के महत्व को समझते हुए निश्चित रूप से मतदान करें. पहले मतदान करें, फिर कोई काम करें. जिला आइकॉन ईशान किशन ने कहा कि मैं पटना का मतदाता हूँ. मेरा   मतदान केन्द्र पटना साहिब संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में है. उन्होंने कहा कि पहली बार क्रिकेट का मैच रहने के वाबजूद भी मै मुम्बई से पटना मतदान करने आया हूँ. 

इस मौके पर पर जिला आइकॉन ईशान किशन के साथ स्वीप कोषांग के नोडल पदाधिकारी प्रियम्बदा भारती, जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी अनिल कुमार चौधरी और नजारत उप समाहर्त्ता राजेश कुमार सहित कई लोग उपस्थित थें.

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News