शराब के अवैध धंधे में लिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध हो कठोर कार्रवाई, डीएम ने दिया निर्देश

शराब के अवैध धंधे में लिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध हो कठोर कार्रवाई, डीएम ने दिया निर्देश

PATNA : जिले में शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए कई कदम उठाये जा रहे हैं. आज शराबबंदी को सफल बनाने के लिए डीएम ने पदाधिकारियों को  कई निर्देश दिया है. उन्होंने कहा की जिले में शराब उत्पादन, बिक्री और सेवन के साथ अवैध धंधे में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई किया जाए. साथ ही छापेमारी, गिरफ्तारी, शराब की जब्ती और विनष्टीकरण पर भी उन्होंने जोर दिया है. 

उन्होंने उत्पाद विभाग और पुलिस  को तत्परता से कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. उन्होंने प्रत्येक थाना को शराब की होम डिलीवरी के विरुद्ध तत्पर होकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया. साथ ही थानावार रिपोर्ट प्रतिवेदित करने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा की शराब विनष्टीकरण प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में हो और इसका पूरा वीडियोग्राफी कराया जाये. 

जिलाधिकारी कुमार रवि ने कहा की जिले में 76502 लीटर शराब जब्त की गयी है. उन्होंने जिले में वाहन चेकिंग अभियान को भी तेज करने का निर्देश दिया है. साथ ही मोटर वाहन अधिनियम का पालन करने का दिया निर्देश दिया है. उन्होंने कहा की नियमों का उल्लंघन करने  वाले पर विधि सम्मत कार्रवाई किया जाये. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News