डीएम की सख्ती का भी असर नहीं, फिर सीतामढ़ी में पकड़ा गया 120 कार्टून शराब

डीएम की सख्ती का भी असर नहीं, फिर सीतामढ़ी में पकड़ा गया 120 कार्टून शराब

सीतामढ़ी... जिले की डुमरा थाना पुलिस ने एक बार फिर शराब कारोबारियों के बड़े मंसूबे को ध्वस्त करते कारोबारी को हिरासत में लिया है। बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर डुमरा थाना पुलिस ने मुरादपुर चौक से पिकअप पर लदे 120 कार्टून अंग्रेजी शराब को जब्त किया है। वहीं एक कारोबारी पुनौरा थाना के राघोपुर बखरी निवासी रंभु कुमार को गिरफ्तार करने मामले मे सफलता पाई है।

जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद को गुप्त सूचना मिली थी कि मुरादपुर गांव के रास्ते से शराब कि बड़ी खेप जाने वाली है। जिसपर त्वरित करवाई करते हुए थानाध्यक्ष द्वारा मुरादपुर चौक पर नाकाबंदी कर शराब को जब्त कर लिया गया और भाग रहे कारोबारी को भी धर दबोचा। 

बता दें की विगत दो दिन पूर्व भी डुमरा थाना क्षेत्र के लगमा से पुलिस ने 151 कार्टून शराब को जब्त किया था। इसके बावजूद शराब तस्करों के मंसूबों में कोई कमी नहीं आ रही है। गौरतलब है कि विगत 13 दिसंबर को डीएम और एसपी की संयुक्त कार्रवाई में कुछ शराब तस्करों पर कार्रवाई की गई थी। उस दौरान कुछ शराब पीने वालों पर कार्रवाई भी हुई, लेकिन शराब और शराबियों में कोई कमी नहीं आ रही है। उनमें प्रशासन की कोई कमी नहीं देखने को मिल रही है। 

बता दें कि डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा तो शराबबंदी को लेकर काफी सख्त हैं और उन्होंने कहा था कि जिन-जिन क्षेत्रों में शराब मिलगी, वहां के संबंधित एसएचओ समेत अन्य अधिकारियों पर जबाबदेही तय कर करवाई की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि इस मामले में किसी को भी नही बख्सा नही जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News