बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई की कमान सँभालते ही एक्शन में दिखे डीएम, एसपी के साथ आधी रात को चेक पोस्ट का लिया जायजा, गायब अधिकारियों पर कार्रवाई का दिया निर्देश

जमुई की कमान सँभालते ही एक्शन में दिखे डीएम, एसपी के साथ आधी रात को चेक पोस्ट का लिया जायजा, गायब अधिकारियों पर कार्रवाई का दिया निर्देश

JAMUI : बीते देर रात्रि लगभग डेढ़ बजे जमुई के जिला पदाधिकारी राकेश कुमार एवं पुलिस अधीक्षक डॉ ० शौर्य सुमन जिले की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने सड़कों पर भ्रमणशील रहे। जिलाधिकारी के द्वारा जमुई जिले में पदस्थापन के तत्काल ही जिले के दूरस्थ प्रखंड स्थित मद्य निषेध के चेक पोस्ट सहित अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर नजर बनाए रखते हुए भ्रमण किया जा रहा है।

इसी क्रम में जिला पदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक जमुई के द्वारा बीती रात लक्ष्मीपुर और कोहबरवा के चेक पोस्टों का औचक निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी ने बताया कि लक्ष्मीपुर और कोहबरवा चेक पोस्ट पर अनुपस्थित दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। 

जिला पदाधिकारी के द्वारा चेक पोस्टों पर प्रतिनियुक्ति सभी दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारी को निर्देशित किया गया है कि वे ससमय अपने दायित्व एवं कर्तव्यों का निर्वहन करते रहे। उन्होंने कहा कि जमुई जिले में बालू के खनन, परिवहन एवं भंडारण सहित शराब के भंडारण एवं उपभोग पर भी कड़ी निगरानी रखने के निर्देश संबंधित पदाधिकारी को दिया गया है। 

जिलाधिकारी के द्वारा खनिज विकास पदाधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा गया कि जिन दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति चेकपोस्ट पर की जाती है। उनकी उपस्थिति की जांच कर सुनिश्चित हो लें एवं जितनी भी गाड़ियां सड़क पर निकलती है। उसके लोड की जांच अवश्य करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि यदि इसकी पुनरावृत्ति दुबारा हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

जमुई से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Suggested News