बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीएम साहब मेरी शादी करा दीजिए, मर्द होकर ई सब करना पड़ता है.... जिलाधिकारी के जनता दरबार में अजीब फरियाद

डीएम साहब मेरी शादी करा दीजिए, मर्द होकर ई सब करना पड़ता है.... जिलाधिकारी के जनता दरबार में अजीब फरियाद

GOPALGANJ: हुजूर ! मेरी शादी के लिए जब भी मेहमान दरवाजे पर आते हैं तो उन्हें मेरे भाई भगा दे रहे हैं। इससे मेरी शादी नहीं पा रही है। गुरुवार को डीएम मकसूद आलम के जनता दरबार में एक फरियादी पहुंचा हुआ था। फरियादी जिले के विजयीपुर थाने के सुअरहां गांव का ओम प्रकाश सिंह है। डीएम को दिए गए आवेदन में उसने बताया है कि वह एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है। वह चार भाइयों में सबसे छोटा है। दो भाई अपने पूरे परिवार के साथ झारखण्ड के जमशेदपुर में रहते हैं। घर पर रहनेवाले भाई जब कोई मेहमान शादी की बात करने के लिए आते हैं तो उन्हें अनाब सनाब बोलकर भगा देते हैं। 

लगातार कई वर्षों से वह परेशान कर रहा है। तीन वर्ष से अगल भी कर दिया है। जिससे खुद से खाना बनाकर खाना पड़ता है। सारा काम खुद से करना पड़ता है। जब हिस्से की मांग की जाती है तो वे हिस्सा देने से इनकार कर देता है। हिस्सा मांगने पर मारपीट करने के साथ ही कई तरह के धमकी भी देता है। उसने बताया है कि हिस्से के लिए जब उसने कोर्ट में केस किया तो भाई लोग धीरे-धीरे जमीन बेचना भी शुरू कर दिए हैं। 

वहीं कोर्ट में किए गए केस को उठाने की धमकी भी देते हैं। इनके अलावे डीएम के जनता दरबार में बरोली से लोन की समस्या लेकर कृष्णा पांडेय, विजयीपुर से जंगी राम रबेया खातून, प्रभा देवी, शीतल देवी, गीता देवी समेत अन्य लोगों ने अपनी फरियाद सुनाई। डीएम मकसूद आलम ने सभी फरियादियों का आवेदन लेकर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

गोपालगंज से मनान की रिपोर्ट

Suggested News