बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीएम-एसपी ने अचानक जेल में की छापेमारी, गदगद हो गए डीएम, कैदियों में रहा अफरा-तफरी का माहौल

डीएम-एसपी ने अचानक जेल में की छापेमारी, गदगद हो गए डीएम, कैदियों में  रहा अफरा-तफरी का माहौल

NAWADA : नवादा की पुलिस लाइन  स्थित मंडल कारा में शनिवार की अहले सुबह डीएम आशुतोष कुमार वर्मा एसपी अम्बरीष राहुल के संयुक्त नेतृत्व में सघन छापेमारी की गई. इस दो घंटो की छापेमारी में पुलिस ने जेल के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली है. वहीं पुलिस ने छापेमारी के दौरान कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। 

इस छापेमारी में बड़ी संख्या में पुलिस जवान शामिल हुए. सभी जवानों ने मिलकर जेल के एक-एक वार्ड और शौचालयों की सघन तलाशी ली। जवानों ने छापेमारी के दौरान जेल के भीतर सभी वार्डों को खंगाल लेकिन किसी भी प्रकार का कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। इस छापेमारी के दौरान  मंडल कारा में कैदियों के बीच हड़कंप की स्थिति बनी रही। 

 तकरीबन दो घंटे तक चली छापेमारी में जेल के चप्पे-चप्पे तक की तलाशी ली गयी. जेल के किसी कोने को नहीं छोड़ा गया है. इस छापेमारी के दौरान टीम में डीएम और एसपी के अलावा डीसीसी दीपक कुमार मिश्रा, एसडीओ अखिलेश कुमार, डीएसपी विजय कुमार, जेल सुपरिंटेंडेंट अजीत कुमार, इसके अलावा भी बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।

इस समय नवादा की मॉडल कार में 1084 कैदी बंद है जिसमें पुरुष की संख्या 1040 है तो महिला की संख्या 44 है। वहीं 4 साल का 6 बच्चे भी जेल में कैद है। जेल सुपरिंटेंडेंट की बेहतर व्यवस्था देखकर डीएम भी काफी खुश हुए। बताया जाता है कि मुख्यालय के निर्देश पर डीएम एसपी के नेतृत्व में यह छापेमारी की गई है।

Suggested News