दो गुटों के बीच हुई खुनी झड़प, आपसी मतभेद के कारण हुआ विवाद

दो गुटों के बीच हुई खुनी झड़प, आपसी मतभेद के कारण हुआ विवाद

औरंगाबाद: औरंगाबाद में आज  दो गुटों के बीच हुई खूनी झड़प में अभी तक पांच लोग हुए बूरी तरह से घायल . दोनो पक्षो के बीच आपसी मतभेद के कारन जम कर हुई रोड़े बाजी।घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मंजुराही गाँव की है ।गौरतलब है कि औरंगाबाद के मंजुराही गाँव मे दो गुटों के बीच विवाद  थमने का नाम नही ले रहा. 

औरंगाबाद के सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार ने बताया कि मंजुराही में दो गुटों के बीच  नाली के पानी बहाने को लेकर आपसी विवाद हुई थी. जिसको लेकर मुफ्फसिल थाना में प्रथमिकी दर्ज किया गया था.अभी उसकी जाँच पड़ताल चल ही रही थी, आज फिर से दोनो गुटों  में  आक्रोश भड़क उठा और एक बार फिर आपस मे दोनो गुट भिड गये और जम कर पत्थरबाजी  होने लगी. हालांकि अभी घायल कितने हुए है इसकी पुष्टि नही हुई है. लेकिन पूरा गाँव पुलिस छावनी में तब्दील जरूर हो गया है।  

SP अभियान और सदर डीएसपी अनूप कुमार घटना स्थल पर कैम्प किये हुये है। और घटना की तहकीकात की जा रही है।जहाँ एक पक्ष का कहना है कि हमारे गाँव मे ही कुछ लोगों  के घरों  मे नक्सली दस्ता का दर्जनों सदस्य आकर रुका हुआ है। और कभी भी वह बड़ी घटना का अंजाम दे सकता है। और आज कई दिन से उन लोगो के द्वारा एक दो लोग को मारा  भी किया जा रहा है। आज सुबह जब यह पूछने कुछ लोग गये थे तो उन लोगों के द्वारा कई ग्रामीणों पर जानलेवा हमला भी किया गया जिनका इलाज सदर हॉस्पिटल में चल रहा है। खबर मिलते ही गाँव के कई लोग जब वहाँ पहुँचे तो ग्रामीणों के ऊपर रोड़ेबाजी किया गया। 


Find Us on Facebook

Trending News