निकलिए नहीं बाज़ार में, नहीं तो मार दिया जाएगा गो@ली कपार में, नीतिशेजीं के नयेका सरकार में!

निकलिए नहीं बाज़ार में, नहीं तो मार दिया जाएगा गो@ली कपार में, नीतिशेजीं के नयेका सरकार में!

पटना. बेगूसराय गोलीकांड के बाद भाजपा पूरी तरह से नीतीश सरकार पर हमलावर बनी हुई है. जहाँ बेगूसराय में गिरिराज सिंह धरना पर बैठे हैं वहीं सोशल मीडिया पर सुशील मोदी का एक ट्विट तेजी से वायरल हुआ है. मोदी ने एक ट्विट में लिखा है- निकलिए नहीं बाज़ार में, नहीं तो मार दिया जाएगा गो@ली कपार में, नीतिशेजीं के नयेका सरकार में!

दरअसल बेगूसराय में मंगलवार को 11 लोगो की सरेराह गोली मारने की घटना के बाद भाजपा नीतीश सरकार पर पूरी तरह से हमलावर बनी हुई है. सुशील मोदी ने बुधवार को बेगूसराय जाने के क्रम में लखीसराय में कहा, लखीसराय में कानून व्यवस्था को बद से बदतर बताते हुए इसके लिए नीतीश सरकार को दोषी करार दिया. वहीं धरना में सांसद सुशील मोदी भी शामिल हुए. लखीसराय में बलात्कार के एक मामले में अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने के खिलाफ सुशील मोदी ने रोष जताया. उन्होंने कहा कि रात के दस-साढ़े दस बजे युवक लड़की के घर में घुसते हैं. आरोपियों की बाइक भी वहीं मिलती है, बावजूद इसके अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. उन्होंने अपराध की इस प्रकार की घटना को राज्य में कानून व्यवस्था की दयनीय हालत का उदाहरण बताया.  

उन्होंने कहा कि यह साबित करता है कि राज्य की पुलिस अपरधियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं कर रही है. अन्यथा अब तक बलात्कार आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर नहीं होते. विजय सिन्हा की तारीफ करते हुए मोदी ने कहा कि सिन्हा जब से नेता प्रतिपक्ष बने हैं वे ऐसे आपराधिक मामलों में पीड़ितों के लिए आवाज उठाने के लिए लगातार संघर्षरत हैं. ऐसे कम से कम छह मामलों में सिन्हा ने राज्य सरकार की पुलिस की उदासीनता को उजागर किया है. 

सुशील मोदी बुधवार शाम बेगूसराय जाएंगे और वहां घायलों से मिलेंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News