डॉक्टर ने अकेले लगवाया कोरोना का टिका,लाइव टीवी के दौरान पत्नी ने कहा घर आओ तुम्हारी ऐसी तैसी करती हूं

डॉक्टर ने अकेले लगवाया कोरोना का टिका,लाइव टीवी के दौरान पत्नी ने कहा घर आओ तुम्हारी ऐसी तैसी करती हूं

डेस्क... खबर दिल्ली से जहां जाने-माने डॉक्टर और पद्मश्री से सम्मानित इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष केके अग्रवाल ने पत्नी के बिना कोरोना वैक्सीन लगवाने की भूल कर डाली, फिर जो कुछ हुआ वह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. डॉक्टर अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें उनकी पत्नी को उनकी क्लास लगाते सुना जा सकता है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अकेले वैक्सीन (Vaccine) लगवाने की भूल के बाद डॉक्टर केके अग्रवाल (KK Aggarwal) लाइव सेशन के दौरान पत्नी (Wife) का फोन उठाने की भूल कर बैठे. इस दौरान, पत्नी ने जो कुछ कहा वो रिकॉर्ड हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो (Video) में दिख रहा है कि डॉक्टर अग्रवाल कार में बैठे हैं और इस दौरान वह किसी लाइव सेशन में हैं. तभी उनकी पत्नी का फोन आ जाता है जो पूछती हैं कि क्या वह वैक्सीन लगवाने गए थे. डॉक्टर साहब कहते हैं कि वह पता करने गए थे, तो कहा गया कि अभी खाली है लगवा लो. इसलिए मैंने लगवा ली. डॉक्टर साहब के इतना बोलते ही कि उन्होंने वैक्सीन लगवा ली है, उनकी पत्नी बेहद नाराज हो जाती हैं और पूछती हैं कि क्या वह उन्हें साथ नहीं ले जा सकते थे? इसके जवाब में डॉक्टर साहब बार-बार बताते हैं कि सोमवार को उन्हें भी टीका लग जाएगा.

वह तो सिर्फ पता करने गए थे, लेकिन उन्हें टीका लगा दिया गया. बाकी सब लोगों को सोमवार को लग जाएगा. इसके बाद पत्नी का पारा और चढ़ जाता है. वीडियो में उन्हें यह कहते सुना जा सकता है, ‘बहुत अजीब हो तुम, हमें साथ नहीं ले जा सकते थे? तुम मुझे अपने साथ क्यों नहीं ले गए’? डॉक्टर अग्रवाल पुन: नाराज पत्नी को समझाने की कोशिश करते हैं कि वो तो सिर्फ पता करने गए थे और उन्हें वैक्सीन लगा दी. इस पर उनकी पत्नी कहती हैं, ‘बहाने मत बनाओ. मुझसे झूठ मत बोलो’. तभी डॉक्टर साहब को अहसास होता है कि वह लाइव सेशन में हैं और पत्नी से कहते हैं, ‘मैं लाइव हूं अभी, बाद में बात करता हूं’. इसके बाद उन्हें जो कुछ सुनने को मिलता है, उसे लेकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. उनकी पत्नी कहती हैं, ‘मैं अभी लाइव आकर तुम्हारी ऐसी की तैसी करती हूं’. 

वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर केके अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस संबंध में प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, ‘मैं जानता हूं कि यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. यह दिखाता है कि उनकी पत्नी उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा को लेकर चिंतित थीं’. डॉक्टर अग्रवाल ने आगे लिखा, ‘मैं जानता हूं कि मेरा वीडियो वायरल हो रहा है. मैं खुश हूं कि इस मुश्किल समय मैं कुछ हल्के पल दे पाया’. लोग सोशल मीडिया पर केके अग्रवाल और उनकी पत्नी के बीच हुई बातचीत का वीडियो शेयर करते हुए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. लोग मज़े ले रहें है और कह रहें है जब आप लाइव टीवी पर हों तो कभी फ़ोन नहीं उठाये.


Find Us on Facebook

Trending News