डॉ केके कंठ के क्लीनिक में हंगामा, एनेस्थीसिया के ओवरडोज से बच्चे की मौत

डॉ केके कंठ के क्लीनिक में हंगामा, एनेस्थीसिया के ओवरडोज से बच्चे की मौत

PATNA: मैं अपने बेटे का हार्निया का इलाज कराने आया था. आज ही उसका ऑपरेशन होना था. लगभग 12 बजे मेरे बेटे को ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया. एक घंटा बीत जाने के बाद मैंने एक नर्स से जब पूछा तो बताया गया कि अभी ऑपरेशन चल ही रहा है इंतजार कीजिए..थोड़े देर बाद डॉक्टर साहब बोले आपके बेटे की तबयित ज्यादा सिरियस है. मैंने जब अपने बेटे को देखा तो सन्न रह गया, उसके मुंह और गर्दन पर बस खून ही खून थे...इन डॉक्टरों ने मेरे बेटे की हत्या कर दी...युवराज के पिता रोते रोते बस यही बोले जा रहे हैं.

दरअसल राजीव नगर के रहने वाले संतोष अपने बेटे का इलाज कराने के लिए डॉ केके कंठ के क्लीनिक गए थे. युवराज का हार्निया का ऑपरेशन होना था. जब उनका बेटा ऑपरेशन थियेटर में गया था तो बीमार तो था लेकिन मुंह और गर्दन से खून नहीं निकल रहा था. लेकिन जब डॉक्टर ने दो घंटे के बाद अचानक से कहा कि आपके बेटे की हालत बहुत खराब है तो संतोष के पैरों तले जमीन ही खिसक गई.

डॉ केके कंठ जिनका क्लीनिक बोरिंग रोड में है वहां परिजन अभी हंगामा कर रहे हैं. परिजन का कहना है कि एनेस्थीसिया के ओवरडोज के कारण मेरे बेटे की मौत हुई है. डॉक्टर की लापरवाही के कारण मेरे बेटे की जान गई है. 



Find Us on Facebook

Trending News