गृह मंत्री अमित शाह को डॉक्टरों की चिट्ठी, कहा- मकान मालिक कह रहे हैं घर खाली करो

गृह मंत्री अमित शाह को डॉक्टरों की चिट्ठी, कहा- मकान मालिक कह रहे हैं घर खाली करो

Desk: देश में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस के मरीजों के आंकड़ों में हर दिन इजाफा देखने को मिल रहा है. वहीं डॉक्टर्स लगातार कोरोना वायरस के मरीजों से दो-चार हो रहे हैं. इस बीच डॉक्टर्स को कई तरह की समस्याओं का सामना भी करना पड़ रहा है.

एम्स रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है. इस पत्र में कहा गया है कि डॉक्टर्स के सामने कई समस्याएं आ रही हैं. कोरोना मरीजों के संपर्क में रहने के कारण मकान मालिक डॉक्टरों पर मकान खाली करने का दबाव बना रहे हैं. इसके अलावा कुछ सोसाइटी में एंट्री से भी रोका जा रहा है.

वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा, कुछ लोग नर्सों को कॉलोनी और घरों में प्रवेश नहीं होने दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये लोग कोरोना वायरस के मरीजों के संपर्क में रहते हैं. ऐसा करना गलत है. इन लोगों ने आपके परिवार के लिए अपनी जान दांव पर लगा रखी है. ऐसा व्यवहार बिल्कुल भी सही नहीं है.

बता दें कि भारत में भी कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है. भारत में अब तक कोरोना वायरस के 530 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. इसके अलावा भारत में कोरोना वायरस के कारण 10 से ज्यादा लोगों की मौत भी हो चुकी है.


Find Us on Facebook

Trending News