अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डोली’ को लेकर उत्साहित हैं अक्षरा सिंह, फिल्म में हैं नारी सशक्तिकरण का सन्देश

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डोली’ को लेकर उत्साहित हैं अक्षरा सिंह, फिल्म में हैं नारी सशक्तिकरण का सन्देश

DESK : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों मीडिया की काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है. वजह अक्षरा सिंह की नई फिल्म ‘डोली’ को लेकर हैं, जिसको लेकर उनकी काफी चर्चा हो रही है. अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘डोली’ का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है. इस फिल्म को लेकर अक्षरा सिंह काफी उत्साहित है. फिल्म में अक्षरा सिंह के अलावा मुख्य पात्र रितेश पांडेय, विपिन सिंह, नीलिमा सिंह ने निभाया है. वही इसे प्रोड्यूस केशव सिंह ने किया है. डायरेक्शन की जिम्मेदारी मंजुल ठाकुर को सौंपा गया है. 

अक्षरा सिंह की ड्रीम प्रोजेक्ट है फिल्म ‘डोली’

अक्षरा सिंह ने ‘डोली’ फिल्म के फर्स्ट लुक जारी होने पर बेहद खुशी जताई है. इस फिल्म को ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हुए अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखा है. अक्षरा सिंह ने लिखा- ‘डोली’ मूवी  मेरे सपनों और अरमानों की डोली. अपने इस पोस्ट में उन्होंने कहा की कब भोजपुरी इंडस्ट्री में मैंने पहला कदम रखा? कब लोगों का बेशुमार प्यार मिला ,कब लोगों के दिलों में जगह बनाई? कब मैं फिल्म की प्रोड्यूसर बन गई? यह सब उसे स्वप्न जैसा लगता है. अपनी पोस्ट में उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जर्नी और  खट्टे –मीठे यादों का भी जिक्र किया.उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी जर्नी, करियर और  फिल्म के बारे में बहुत कुछ लिखा है.

लड़की होना आसान नहीं है

 सोशल मीडिया फेसबुक पर अक्षरा सिंह लिखती हैं की लड़की होने के खातिर उन्होंने काफी कुछ झेला है. कोई भी क्षेत्र हो हर जगह महिलायों को दबाया जाता है या उनपर अत्याचार किया जाता है. हमलोग प्रायः महिला को कमजोर प्राणी समझते है. एक लड़की होने के नाते मुझे भी हर जगह दबाने की कोशिश की गई. लेकिन मैं हमेशा से अपना आवाज़ बुलंद करती रही. इसमें दर्शकों ने मेरा भरपूर साथ दिया. मेरे मनोबल को हमेशा ऊंचा रखा. मुझे आशीर्वाद दिया. पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह लगातार अपने करियर की मुश्किलों का जिक्र करती दिख चुकी हैं. अक्षरा सिंह अपने फैन्स से रूबरू होने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है . इस बार अक्षरा ‘डोली’ फिल्म को लेकर दर्शक से मुखातिब हुई.

फिल्म में नारी सशक्तीकरण का मैसेज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह सिंगिंग और एक्टिंग करती हैं. इस बार अक्षरा सिंह ‘डोली’ फिल्म में एक्टिंग के साथ ही उसके निर्माण में भी अहम रोल निभा रही हैं. लोगों का मानना है की अभी के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री काफी अश्लील कंटेंट परोसती है. ऐसे में अक्षरा सिंह का कहना है की उनकी फिल्मों में ऐसा कुछ भी नहीं रहता है. जो लोग  साफ़ –सुथरी और फैमिली पिक्चर देखना चाहते है. उनके लिए ‘डोली’ एक अच्छी मूवी है. यह भोजपुरी इंडस्ट्री के बदलते दौर की अहम फिल्म साबित होने वाली है. फिल्म में नारी सशक्तीकरण के मैसेज को दिखाया गया है.

अभिजीत शरण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News