बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर दिखी महिला टिकटकर्मी की दबंगई, यात्री से पैसे के लेन देन में की बदतमीजी

हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर दिखी महिला टिकटकर्मी की दबंगई, यात्री से पैसे के लेन देन में की बदतमीजी

VAISHALI: हाजीपुर रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर बैठी महिला टिकटकर्मी की दबंगई सामने आया है। जहां 100 रूपए की नोट लेकर टिकट लेने पहुंचे यात्री पर अपनी पूरी हैकड़ी निकाल दी है। 5 मिनट तक चली विवाद में ट्रेन भी निकल गई। दरअसल, बताया गया है कि रेल यात्री के पास खुले रूपया नहीं था और वह सौ रुपए की नोट लेकर टिकट लेने गया था हालांकि महिला टिकटकर्मी के पास खुले पैसे थे लेकिन वह खुले पैसे देने को कही जब यात्री ने कहा खुले पैसे नहीं है। आपके पास है तो दे दीजिए। इतने पर टिकट कर्मी आग बबूला हो गई और बोली मैं खुले रूपया देने के लिए बैठी हूं क्या...? वह जिद पर अड़ गई और बोली टिकट नहीं दूंगी जहां जाना है जाओ।

जानकारी अनुसार पूरी घटना 3 जनवरी 2024 की सुबह 7:30 बजे की है। वैशाली एक्सप्रेस की निर्धारित समय हाजीपुर स्टेशन पर 7:40 था लेकिन दबंग महिला कर्मी ने टिकट नहीं दी थी। वहीं बगल में बैठे दूसरे टिकट कर्मी ने अपने काउंटर से 7:42 बजे में टिकट काट कर दिया तबतक ट्रेन स्टेशन से खुल चुका था। वे सफर भी तय नही कर सकें।

वैशाली प्रखंड निवासी 65 वर्षीय शिवकुमार सिंह अपने  छोटे भाई के साथ हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर सुबह 7:30 बजे हाजीपुर से वैशाली अपने पैतृक घर जाने के लिए हाजीपुर स्टेशन पर टिकट लेने के लिए जब टिकट काउंटर पर गए और उन्होंने ₹100 टिकट काउंटर पर बैठी महिला कर्मी को दिया। टिकट के लिए तो महिला कर्मी ने पैसा ले ली और टिकट देने से इंकार करने लगी।

महिला टिकट कर्मी ने ट्रेन की समय सीमा 7:40 तक टिकट नहीं दी। महिला ने अपने जिद पर अड़ी रही और टिकट नहीं दी। तब बगल वाले काउंटर पर बैठे स्टाफ ने 7:42 में टिकट दिया। तब तक वे ट्रेन निकल गई थी। ट्रेन की समय सीमा 7:40 तक ही था।

Suggested News