दूध लेकर आ रहे साइकिल सवार को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, फरार होने की हड़बड़ी में दूसरे को भी कुचला, दोनो की मौत

दूध लेकर आ रहे साइकिल सवार को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, फरार होने की हड़बड़ी में दूसरे को भी कुचला, दोनो की मौत

नालंदा... जिले के दीपनगर थाना इलाके के एनएच 20  देवीसराय के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार समेत दो लोगों को कुचल दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाई, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, अस्पताल में पहुंचे मृतक के परिजनों ने डॉक्टर के नहीं रहने की बात कहकर जमकर हंगामा किया। 

घटना के बारे में बताया जाता है कि नूरसराय के मकनपुर निवासी राम उचित यादव साइकिल से दूध लेकर देवीसराय आ रहे थे। तभी ट्रक ने उसे रौंदते हुए भागने लगा। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति को रौंद दिया । वहीं ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। अस्पताल पहुंचे परिजनों का आरोप है कि ड्यूटी पर चिकित्सक मौजूद नहीं थे। जिस कारण समय पर इलाज नहीं होने से उनकी मौत हो गई। 


हंगामा की सूचना मिलते ही नालंदा के सिविल सर्जन डॉ. राम सिंह, डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी समेत कई थानों की पुलिस अस्पताल पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास किया और मुआवजे की राशि का चेक दिए जाने पर आक्रोशित शांत हुए। सिविल सर्जन ने चिकित्सक के नहीं रहने की बात से इंकार करते हुए बताया कि चिकित्सक मौके पर मौजूद थे। 

पुलिस पदाधिकारी द्वारा जब तक दोनों को अस्पताल लाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि ट्रक की पहचान की कोशिश की जा रही है। मृतक एक व्यक्ति की पहचान हो चुकी है जबकि दूसरे की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News