उपेन्द्र कुशवाहा के बाद एक और पुराने दोस्त से मिले सीएम नीतीश, सियासी चर्चा तेज

उपेन्द्र कुशवाहा के बाद एक और पुराने दोस्त से मिले सीएम नीतीश, सियासी चर्चा तेज

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बन चुकी है. सातवीं बार नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं. इसी बीच बिहार की राजनीति में फिलहाल एक और चर्चा तेज है. यह चर्चा उपेंद्र कुशवाहा की नीतीश कुमार से मुलाकात की है. जाहिर तौर पर यह सियासी समीकरण का संकेत हो सकता है. 

इसी बीच एक और मीटिंग सुर्खियों में आ गई है. यहां भी केंद्र में नीतीश कुमार हैं. उनके पुराने मित्र से उनकी मुलाकात हुई है, जो चर्चा का विषय बन गयी है. उनकी मुलाकात पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह से हुई है. जिसके अलग अलग मायने निकाले जा रहे हैं. बताया जा रहा है की उनकी यह मुलाकात एक शादी समारोह में हुई है. जहाँ नरेन्द्र सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों पहुंचे थे. 

हालाँकि नरेन्द्र सिंह ने कहा की इसका कोई विशेष अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए. बताते चलें की नरेंद्र सिंह के पुत्र चकाई विधानसभा से निर्दलीय विधायक सुमित कुमार सिंह नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार का समर्थन कर रहे हैं. सुमित सिंह ने तब कहा भी था की वे नीतीश कुमार के समर्थन में हैं. उधर नरेन्द्र सिंह ने कहा की इस मुलाकात के पहले भी नीतीश कुमार से टेलीफोन पर लम्बी बातचीत हुई हैं. वे जे पी आन्दोलन के दोस्त है. 


Find Us on Facebook

Trending News