गया में डबल मर्डर : एक रात में दो लोगों की बेरहमी से की हत्या, इलाके में मच गया हड़कंप

गया में डबल मर्डर : एक रात में दो लोगों की बेरहमी से की हत्या, इलाके में मच गया हड़कंप

GAYA : ज़िला के इमामगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नावड़िहा के संग्रामपुर में दो व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। जिसमें एक व्यक्ति की पहचान  टीम्हण उर्फ विक्रम माँझी पिता स्वार्गिय बिनेशर भारती उम्र करीब 24 वर्ष के रूप में की है। वहीं दूसरा व्यक्ति बिमल दास पिता कालीचरण दास उम्र करीब 50 वर्ष के रूप में पहचान हुई है। जो पेशे से मजदूरी करते थे। 

वहीं घटनास्थल का इमामगंज एसडीपीओ अजित कुमार ने जायजा लेकर बताया के हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। और परिवार से लेकर गांव का कोई भी व्यक्ति हत्या का कारण नहीं बता रहा है। लेकिन पुलिस इसकी अपने तरीके से जांच कर रही है। जो जल्द ही सारा मामला सामने आजाएगा। हालांकि घटना स्थल से किसी प्रकार के हत्या करने वाले सामान की बरामदगी नहीं हुई है। हालांकि स्थानिय ग्रामीणों ने दबी जुबान में बता रहे हैं कि बिमल दास देर रात मूंग पटाने खेत पर गए थे। इसी बीच विक्रम उर्फ टीम्हण भारती जो दिमाग से थोड़ा विक्षिप्त था। वो बिमल दास की चाकू से गोदकर हत्या कर दिया। इधर फिर विक्रम की भी हत्या कर दी जाती है। 

लेकिन विक्रम की किसने हत्या किया,इससे बोलने में लोग कतरा रहे हैं। फिलहाल, घटना स्थल पर ईमामगंज थाना की पुलिस पहुंचकर दोनों शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल भेज दिया है। इस मौके पर ईमामगंज थाना के एसआई धर्मेंद्र कुमार, एसआई एस.एन मिश्रा,एसआई गुफरान अहमद और नावड़िहा के मुखिया पति सह भाजपा नेता गजेंद्र दास मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News