दहेज लोभियों ने गर्भवती की हत्या कर लाश का किया अंतिम संस्कार, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

दहेज लोभियों ने गर्भवती की हत्या कर लाश का किया अंतिम संस्कार, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

NAWADA : हिसुआ के तुंगी-बेलदारी में दहेज की खातिर गुरुवार को गर्भवती की हत्या कर शव को जला देने का मामला सामने आया है। जिसके बाद  मृतका के पिता ने शुक्रवार को हिसुआ थाने में आवेदन देकर ससुराल वाले को हत्या कर लाश जला देने का आरोप लगाया है। 

पकरीबरावां के छतरवार निवासी मृतका के पिता अजित चौरसिया ने बताया कि एक वर्ष पूर्व अपनी बेटी गुड़िया की शादी हिसुआ के तुंगी बेलदारी के गिरीश चौरसिया के बेटे शत्रुघ्न चौरसिया के साथ एक वर्ष कराई थी। शादी के एक-दो माह बाद ही दहेज के लिए ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इसके बाद गुरुवार को दामाद शत्रुघ्न चौरसिया ने फोन करके बताया कि उनकी बेटी की मौत हो चुकी है। वहां पहुंचने पर मालूम हुआ कि उसकी हत्या कर शव को जला दिया गया है।

चार माह की थी गर्भवती

 उन्होंने बताया कि उनकी बेटी चार माह की गर्भवती थी। मृतका के पिता ने थाने में आवेदन देकर पति शत्रुघ्न चौरसिया, ससुर गिरीश चौरसिया, सास मंती देवी, भैसुर कृष्ना चौरसिया, गोतनी गुड़िया देवी एवं ननद पायल कुमारी पर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार वालों ने आवेदन दिया है। प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News