एलजेपी प्रत्याशी डाॅ. देवरंजन का एलान, महाराजगंज की जनता का सेवा ही मेरा धर्म, बदलाव होकर रहेगा

एलजेपी प्रत्याशी डाॅ. देवरंजन का एलान, महाराजगंज की जनता का सेवा ही मेरा धर्म, बदलाव होकर रहेगा

पटना... भाजपा का दामन छोड़कर एलजेपी के साथ आए पूर्व विधायक डाॅ देव रंजन सिंह ने महाराजगंज सीट के लिए शुक्रवार को अपना नामांकन भरा। डाॅ देव रंजन के एलजेपी में आने से अब मामला महाराजगंज सीट पर दिलचस्प हो गया है। नामाकंन के लिए आए डाॅ देव रंजन सिंह ने कहा कि महाराजगंज की जनता की सेवा में मैं पिछले 10 वर्षाें से हूं। सत्ता में रहूं या न रहूं फिर भी मैं लगातार समस्याओं को लेकर तत्पर रहता हूं। वहीं उन्होंने सुशील मोदी को उस बयान को खारिज करते हुए कहा कि एलजेपी हमेशा एनडीए के साथ है और नरेंद्र मोदी हमारे नेता हैं और उनके ही विचारधार को हम आगे बढ़ाने का काम करेंगे। 

बिहार में बदलाव की सख्त जरूरत

डाॅ सिंह ने कहा कि एलजेपी जदयू के खिलाफ इसलिए चुनाव लड़ रही है क्योंकि बिहार में बदलाव की जरूरत है। नीतीश कुमार ने 15 साल तक काम किया, अब जनता आगे उनको नहीं देखना चाहती है। हम पूरी कोशिश करेंगे कि इस बार चुनाव में बिहार को चिराग पासवान के रूप में नया मुख्यमंत्री मिले और महाराजगंज के साथ पूरे बिहार का विकास हो सके। 

तस्वीर लगाने के लिए कोई मनाही नहीं

डाॅ सिंह ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं लगाने की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि हमें केंद्रीय नेतृत्व से कोई निर्देश नहीं मिलें हैं कि हम नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं लगा सकते हैं। सुशील मोदी क्या कहते हैं वो मायने नहीं रखता है। कहने से कुछ नहीं होगा, कागज में क्या है मुख्य बात यह है। लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि आप नरेंद्र मोदी का फोटो लगाकर घूमिए, हम उनके ही विचारधार पर चलेंगे। नरेंद्र मोदी ही हमारे नेता हैं और उनके प्रति हमारी श्रद्धा है। केंद्र में हम उनके साथ हैं। 

योजनओं का लाभ मिले, पहली प्राथमिकता

चुनाव में गरीबों को योजनाओं का लाभ मिल सके, यही हमारी पहली प्राथमिकता है। मैं और हमारी पार्टी किसानोें के लाभ के लिए काम करेगी। मैंने कोरोना और बाढ़ के संकट के समय हर घर जाकर सेवा किया है। क्षेत्र के विकास में मैं विधायक नहीं रहते हुए भी समय-सयम पर समस्याओं को उठाता है। मुझे विश्वास है कि जनता मेरा समर्थन करेगी। क्षेत्र की जनता वर्तमान विधायक के काम से कितना खुश है, यह उनसे पूछा जा सकता है।

जीत चुके हैं 2014 का उपचुनाव

डाॅ देव रंजन 2014 में हुए उपचुनाव में महाराजगंज सीट से भाजपा की टिकट पर जीत हासिल कर चुके हैं। इस बार उन्होंने भाजपा और संघ का साथ छोड़कर लोजपा का दामन थामा है और चिराग पासवान को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News