थाने में ड्रामा, लड़की ने रची जबरन शादी रचाने की साजिश तो अब लड़के ने पुलिस से लगाई गुहार, मुझे बचा लें

थाने में ड्रामा, लड़की ने रची जबरन शादी रचाने की साजिश तो अब लड़के ने पुलिस से लगाई गुहार, मुझे बचा लें

पटना. लड़की को झांसा देकर शादी करने की वारदात तो आपने कई बार सुनी होगी लेकिन पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें लड़की ने एक लड़के से जबरन शादी रचाने की साजिश रची. अब लड़का पुलिस से गुहार लगा रहा है कि मुझे बचा लें.  

मामला गुरुवार को पटना के एक महिला थाने में सामने आया तो बवाल मच गया. परेशान युवक थाने पहुंचा और थाना प्रभारी को बोला, मैडम, मेरी जबरन शादी करवा दी गई है. लड़की वालों ने मुझे धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर नोटरी के पेपर पर साइन ले लिया कि मैं लड़की से शादी करना चाहता हूँ. लेकिन न तो मैं इस लड़की से शादी करना चाहता था और ना ही अब इसके साथ रहना चाहता हूँ. यह लड़की मुझे जबरन अपने साथ रखना चाहती है. जब भी मैं इस लड़की को दूर जाने के लिए कहता हूं ये आत्महत्या करने की बात करती है। 

पटना के अनिशाबाद के लड़के के जबरन विवाह की जानकारी होने के बाद स्वजनों ने उसे घर से भी निकाल दिया है. लड़के की परेशानी सुनकर महिला थाने की पुलिस भी हैरान हो गई. महिला थाना प्रभारी कुमारी सहचरी ने दोनों की बातें सुनी. 

लड़के का कहना है हम दोनों एक ही इलाके में रहते थे इसी कारण सात महीने पहले हमारी पहचान हुई थी. बाद में दोस्ती कुछ ज्यादा बढ़ी तो हम बाहर भी मिले. हालाँकि इसी बीच हमारे बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और लड़के ने लड़की का फोन रिसीव करना बंद कर दिया. इसी बीच इससे गुस्साई लड़की ने जान देने की धमकी दी और इसी साल अप्रैल महीने में लड़की के परिवार वालों ने लड़के को घर बुलाया. लड़के का आरोप है कि लड़की के स्वजनों ने उसे नशा देकर नोटरी पर साइन कराकर शादी करा दी.

लड़के ने अपनी जबरन हुई शादी का विरोध किया तो लड़की वालों ने उसे तीन लाख कैश और बाइक देने की बात कही. वहीं लड़के की शादी से नाराज उसके परिवारवालों ने उसे घर से निकल दिया. लड़के का कहना है कि वह पिछले सात महीने से अपनी शादी तोड़ने के लिए लड़की वालों से गुहार लगा रहा है लेकिन वे लोग इस रिश्ते को तोड़ने को तैयार नहीं है. इसी कारण अब वह थाने आया है. थाना प्रभारी ने दोनों को दोबारा 28 जनवरी को बुलाया है. 


Find Us on Facebook

Trending News