बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में टोटो में धक्का मारने के विवाद को लेकर हुई चालक अमन की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

जमुई में टोटो में धक्का मारने के विवाद को लेकर हुई चालक अमन की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

JAMUI : जमुई के बिहारी गांव निवासी अमन कुमार जिसकी पहले लापता होने की रिपोर्ट 5 फरवरी को मलयपुर थाने में दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद 6 फरवरी को मलयपुर पुलिस को एक सरकटी शव बरामद होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव बरामद कर शिनाख्त करने पर पाया की यह शव लापता युवक अमन कुमार की ही। 

जमुई एसपी ने तुरंत इस मामले को लेकर एक SIT का गठन किया। सदर डीएसपी सतीश सुमन के नेतृत्व में गठित टीम ने तकनीकी एवं मानवीय सूचना के आधार पर दो लोगो को गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान मोहम्मद रियाज़ और रामप्रवेश कुमार के रूप में की गई ही। 

डीएसपी सतीश सुमन ने बताया की मामला मृतक और आरोपी में टोटो से ऑटो में धक्का मारने के बाद उत्पन्न विवाद के कारण ही अमन की हत्या कर दी गई थी। मृतक का टोटो भी पुलिस ने  पत्नेश्वर पुल के पास लावारिस अवस्था में पहले ही बरामद कर लिया था। दोनो आरोपी सतगामा गांव के ही है। दोनो आरोपियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में हत्या करने की बात स्वीकार की ही। 

हालाँकि पुलिस इस मामले में और साक्ष्य जुटाने में लगी है। जल्द ही इस मामले का पूर्ण खुलासा कर लिया जाएगा। SIT टीम में मलयपुर थाना प्रभारी विकास कुमार के अलावे तकनीकी शाखा की टीम और मलयपुर थाना के सशस्त्र जवान शामिल थे।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News