चालक ने खोया नियंत्रण और बालू लदे दो ट्रकों में हो गई जोरदार टक्कर, खालसी की मौत

चालक ने खोया नियंत्रण और बालू लदे दो ट्रकों में हो गई जोरदार टक्कर, खालसी की मौत

गोपालगंज। नगर थाना क्षेत्र के बंजारी स्थित में एनएच 27 पर बालू लदे ट्रक को एक अनियंत्रित बालू लदे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में अनियंत्रित ट्रक पर सवार खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। वही ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान यादवपुर थाना क्षेत्र के यादवपुर मौजे गांव निवासी नसरुद्दीन देवान के  17 वर्षीय बेटा शहजाद आलम के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक शहजाद आलम अपने ट्रक पर सवार होकर गोपालगंज से बालू लादकर कुचायकोट की ओर जा रहा था। इसी बीच चालक ने अनियंत्रित होकर बंजारी एनएच 27 के पास सड़क किनारे खड़ी बालू लदे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया। इस हादसे में खलासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही ड्राइवर फरार हो गया। 

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। 2 वर्षों से ट्रक खलासी का काम करता था घर का कमाने वाला एक मात्र वही सहारा था। एक भाई अपने पत्नी के साथ बाहर रहता है जबकि पिता अक्सर बीमार रहते है। घर के जिम्मेवारी इसी के कंधों पर थी


Find Us on Facebook

Trending News