बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरी और लूट के 50 मोबाइल समेत मादक पदार्थ बरामद, आरोपी भी गिरफ्तार

पटना में चोरी और लूट के 50 मोबाइल समेत मादक पदार्थ बरामद, आरोपी भी गिरफ्तार

पटना. राजधानी पटना से सटे मनेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां मनेर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह से लूट और चोरी के 50 मंहगे मोबाइल फोन, भारी मात्रा में कैश, जिंदा कारतूस के अलावा स्मैक की पुड़िया एवं अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने लूट एवं चोरी के मुख्य सरगना को भी गिरफ्तार किया है।

घटना की जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी अभिनव धीमन ने बताया कि बीते जुलाई महीने में मनेर थाना क्षेत्र के मनेर बाजार स्थित नौशाद आलम का मुस्कान मोबाइल दुकान से तकरीबन 3 से 4लाख की कीमती मोबाइल की चोरी हुई थी। इसके बाद दुकान के मालिक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी थी। इसी दौरान जांच के क्रम में अपराध में शामिल मुख्य सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसके निशानदेही पर 35 मोबाइल बरामद किए गए हैं वह गिरफ्तार सरगना की पहचान मनेर थानाक्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी राजू महरा का पुत्र नीरज कुमार के रूप में हुई है। इसके अलावा दानापुर एएसपी ने एक और मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 

बीते 19 सितंबर देर रात्रि सूचना मनेर पुलिस को सूचना मिली की थानाक्षेत्र के रेवा ग्राम में एक स्मैक एवं नशीली पदार्थ बेचने वाला अपराधी प्रवृत्ति का सोनू कुमार नामक युवक जो अज्ञात व्यक्ति से पैसा छीन कर भागा है, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार था जब उसके घर की तलाशी ली गई तो घर से 15 पुड़िया स्मैक, .315 बोर का चार जिंदा गोली, 19 मोबाइल, 375ml अंग्रेजी शराब की एक बोतल, लोहे के दो चाकू, एक घड़ी, एक पेन ड्राइव, 9 निडिल सुई, इसके अलावा ₹36,260 नगद रुपया बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी में  छापेमारी में जुटी हुई है।

Suggested News