नशे में पिता बिना राक्षस! अपने ही परिवार पर किया जानलेवा हमला

नशे में पिता बिना राक्षस! अपने ही परिवार पर किया जानलेवा हमला

RANCHI: झारखंड की राजधानी रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पिता ने अपने नवजात बच्चे को नशे की हालत में पटककर मार डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया. पुलिस को मामले की जानकारी मिल चुकी है और आरोपी की तलाश में छापेमारी जारी है.

नगड़ी थाना के केसारो गांव में हुई इस घटना के बारे में बच्चे की मां किरण उरांव ने बताया वह रोपना उरांव के साथ 5 साल से लिव इन रिलेशन में रह रही थी. एक साल पहले दोनों ने शादी की जिसके बाद उनके बच्चे का जन्म हुआ. रोपना उरांव शराब के नशे में अक्सर किरण के साथ मारपीट करता था. एक दिन वो नशे में धुत होकर घर आया और बिना वजह के किरण के साथ मारपीट करने लगा. फिर अचानक रात में बच्चे को गोद से छीन कर खेत की ओर ले गया और पटक- पटक कर मार डाला.
 हत्या के बाद रोपना ने किरण को फोन लगाकर बच्चे को ले जाने को कहा. जब किरण अपने बच्चे को लेने गई तो उसके साथ वहां भी मारपीट की गई. मारपीट के बाद किरण ने बच्चे को जब देखा तो वह मृत था. नशे और पति-पत्नी के बीच हुए विवाद की कीमत उस दुधमुंहे बच्चे को जान देकर चुकानी पड़ी.

बच्चे की हत्या के बाद रोपना उरांव ने पत्नी को किसी से भी घटना का जिक्र करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. अगले दिन घटना की जानकारी जब आस पड़ोस के लोगों को मिली तो उन्होनें मामले के बारे में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने इस संबध में केस दरेज कर लिया है और आरोपी का तलाश जारी है. 

Find Us on Facebook

Trending News