बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे में धुत युवतियों ने पटना में पेट्रोल पंप पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखने के लिए लगी लोगों की भीड़, वीडियो हुआ वायरल

नशे में धुत युवतियों ने पटना में पेट्रोल पंप पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखने के लिए लगी लोगों की भीड़, वीडियो हुआ वायरल

पटना. राजधानी पटना में सूखा नशा किस कदर युवाओं को अपने जद में ले लिया है. इसका नमूना रविवार की शाम को पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप पर देखने को मिला है. यहां दो युवतियां अपने बाइक सवार दोस्तों के साथ नशे की हालत में पहुंची और पेट्रोल पम्प पर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा खड़ा कर दी. युवतियों के ड्रामा देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो कि पुष्टि न्यूज फॉर नेशन नहीं करता है.

एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार से नशा मुक्त करने के अभियान में जुटे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सूखे नशे में धुत युवतियां अपने आपको यूटूबर बताकर बीच सड़क पर हंगामा खड़े करती नजर आयी. दरअसल ये पूरा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के दिनकर चौक स्थित पेट्रोल पंप का  बताया जा रहा है.

इस दौरान लोगों की भीड़ घंटों तक युवतियों के इस हाई वोल्टेज ड्रामा को देखती रही, लेकिन किसी ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी. जानकारी के मुताबिक मामला बिगड़ता देख दोनों युवतियों को उसके पुरुष साथियों ने लेकर भागे.

Suggested News