निरीक्षण के दौरान डीएसपी ने थानेदारों को लगायी फटकार, ट्रांसफर के बाद केस का चार्ज नहीं देनेवालों पर होगी कार्रवाई

निरीक्षण के दौरान डीएसपी ने थानेदारों को लगायी फटकार, ट्रांसफर के बाद केस का चार्ज नहीं देनेवालों पर होगी कार्रवाई

MOTIHARI : अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश द्वारा आज ओपी व संग्रामपुर थाना का औचक निरीक्षण किया गया. निरीक्षण में वरीय पदाधिकारी के दिए गए निर्देश का अबतक अनुपालन करने को लेकर संग्रामपुर थाना अध्यक्ष को कड़ी फटकार लगायी गयी. वही पन्द्रह दिनों के अंदर अबतक दिए गए निर्देशों का अनुपालन करने सहित अधूरे पंजी को अप टू डेट करने का निर्देश दिया गया. 

वही कांडों के समीक्षा में पता चला कि थानों से वर्षो पूर्व ट्रांसफर होकर गए पदाधिकारियो द्वारा अबतक कांड का चार्ज नही देने से केस पेंडिग दिखा रहा है. जिसको लेकर डीएसपी ने ओपी व संग्रामपुर थाना अध्यक्ष को वर्षो से कांड का चार्य नही देने वाले पदाधिकारी व कांडों के साथ सूचीबद्ध कर देने का निर्देश दिया गया. ताकि उक्त पदाधिकारियो पर कार्रवाई के लिए एसपी को प्रतिवेदन भेजा जा सके. 

वही ओपी थाना अध्यक्ष को वर्ष 2013 में दर्ज कांड का आईओ के मौत के बाद  वरीय पदाधिकारी से अनुमति लेकर अनुसंधान को पूरा करने का निर्देश दिया गया. वही दोनों थाना अध्यक्ष को रात्रि गश्ती बढ़ाने,सघन वाहन जांच करने का भी निर्देश दिया गया. मौके पर ओपी थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार,संग्रामपुर महिंद्र कुमार,दारोगा सिधेश्वर यादव,अभय कुमार सिंह,सुरेश यादव, प्रेमजीत कुमार सहित उपस्थित थे. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News