बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी विवाद में चाची ने 3 वर्षीय भतीजी को चावल के गर्म माड़ में धकेला, अस्पताल में चल रहा है इलाज, थाने में शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

आपसी विवाद में चाची ने 3 वर्षीय भतीजी को चावल के गर्म माड़ में धकेला, अस्पताल में चल रहा है इलाज, थाने में शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

AURANGABAD : औरंगाबाद में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ एक 3 वर्षीय बच्ची का पिता आज 16 दिन से न्याय की गुहार लगा रहा है। लेकिन थानेदार ने मामले की प्राथमिकी दर्ज करने से भी इनकार कर दिया है।

 

घटना मदनपुर थाना के शिवगंज बाजार की है। जहाँ 17 सितंबर की है, जब घरेलू विवाद में रिश्ते की चाची के द्वारा एक तीन वर्षीय बच्ची को चावल के गर्म माड़ में डाल दिया गया। जिससे बच्ची पूरी तरह से झुलस गई है। जिसका इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल मे चल रहा है। 

आपको बता दूँ की शिवगंज निवासी अरुण आज पिछले 16 दिनों से दर दर भटक रहा है। लेकिन उसे न्याय नहीं मिल पा रहा है। आज सुबह सदर अस्पताल के शिशु वार्ड में बच्ची की इलाज करा रहे अरुण ने बताया कि पिछले 17 सितंबर को घरेलु झगड़े में उसके भाई की पत्नी ने गर्म माड़ में धक्का दे दिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई थी।

अरुण ने बताया की इस मामले को लेकर हमने मदनपुर थानाध्यक्ष को एक आवेदन दिया था। लेकिन उन्होंने इस मामले की प्राथमिकी ही नहीं दर्ज किया। जिसके कारण उसकी बच्ची को न्याय नहीं मिल पा रहा है। उसने वरीय अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाते हुए आग्रह किया है। अरुण ने वरीय अधिकारी से इस मामले की जाँच कर कार्रवाई की मांग की है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News