बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में मोटरसाइकिल नहीं मिलने के कारण युवक ने उठाया खौफनाक कदम, अब परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय में मोटरसाइकिल नहीं मिलने के कारण युवक ने उठाया खौफनाक कदम, अब परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक युवक ने मोटरसाइकिल ना मिलने पर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है युवक घरवालों को नई मोटरसाइकिल दिलाने की जिद कर रहा था, वहीं जब घर वालों ने मोटरसाकिल नहीं दिया तो उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

दरअसल, घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव का है। मृतक युवक की पहचान हरदिया गांव के रहने वाले श्याम सुंदर शर्मा का पुत्र पिंटू कुमार शर्मा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने अपने माता-पिता से मोटरसाइकिल खरीदने का डिमांड किया था। पिता के द्वारा मोटरसाइकिल खरीदने से मना किया तो इसी से नाराज होकर पिंटू शर्मा ने घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। 

परिजनों ने बताया कि पिंटू कुमार शर्मा घर के परिवार से किसी बात से नाराज था। इसी से नाराज होकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी। मौके मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। 

फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई। वहीं इस संबंध में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सुधीन राम ने बताया है कि हरदिया गांव में एक युवक के द्वारा गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Suggested News