नालंदा में युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, दोस्तों पर जहर देने का लगाया आरोप

नालंदा में युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, दोस्तों पर जहर देने का लगाया आरोप

नालंदा. जिले में एक युवक को जहर देकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक को उनके दोस्तों ने ही जहर देकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान सरमेरा थाना क्षेत्र के परनामा विगहा गांव निवासी रामचन्द्र प्रसाद के 38 वर्षीय पुत्र शशि रंजन प्रसाद के रुप में हुई है।

घटना के संदर्भ में मृतक के पिता रामचंद्र प्रसाद ने बताया कि उनके बेटे को उसका दोस्त 30 तारीख की शाम में घर से बुलाकर ले गया था। रातभर बाहर रह कर पार्टी किया। 31 अगस्त की सुबह 10:30 बजे वह घर आया और उल्टियां करने लगा। इसके बाद उसे स्थानीय डॉक्टर के यहां दिखाया गया। तबीयत में सुधार हुई। इसके बाद घर लाया गया। अचानक बीती रात फिर से उसके मुंह से झाग निकलने लगा। इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मौत की पुष्टि होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों के चित्कार से गांव का माहौल गमगीन हो गया। मृतक अपने पीछे तीन बेटा और एक बेटी छोड़ गया। वहीं मृतक के पिता उसके दोस्तों पर खाने में जहर देकर मारने का आरोप लगा रहे हैं।

मौत की सूचना मिलते ही सरमेरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सरमेरा थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सामने आई है कि युवक दो-तीन दिनों से बीमार था। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। मृतक के परिजन जो भी आवेदन देंगे, उस पर जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News