शॉर्टकट के चक्कर में ट्रेन से कटकर युवती की गई जान परिवार में मचा कोहराम

शॉर्टकट के चक्कर में ट्रेन से कटकर युवती की गई जान परिवार में मचा कोहराम

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई है। वहीं मृतक की पहचान कौवाकोल थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर के निवासी दशरथ पासवान की पुत्री 22 वर्षीय कोमल कुमारी के रूप में किया गया। बता दें कि गुरुवार को गया क्यूल जमालपुर फास्ट पैसेंजर से रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई थी> घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे किसी लोगों ने युवती की पहचान नहीं कर पाए। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

वहींदेर शाम तक जब घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोगों के द्वारा खोजबीन शुरू किया गया जिसके बाद मृतक की पहचान की गई। बताया जाता है कि कोमल कुमारी नवादा के नवीन नगर मोहल्ला में अपने परिवार के साथ रहती थी। कोमल अपने गांव रुस्तमपुर से आ रही थी उसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से कोमल की मौत हो गई है। ।

शॉर्टकट के चक्कर में चली जाती है लोगों की जान

बता दें कि अक्सर देखने को मिलता है कि नवादा के क्रॉसिंग से दूरी पर शॉर्टकट रास्ता है। जहां लोग शॉर्टकट के चक्कर में अपनी जान गवा देते हैं। यह पहली घटना नहीं है ऐसी घटना अक्सर देखने को मिलता है। जहां लोग शॉर्टकट रास्ता से क्रॉस करते हैं और अचानक ट्रेन आ जाती है।उसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत भी हो जाती है। मौत का कारण शॉर्टकट रास्ता ही निकलता है। रेलवे पुलिस के द्वारा लगातार मुहिम चलाकर लोगों से अपील किया जाता है। लेकिन रेलवे की मुहिम भी लोगों की कान तक नहीं जा रही है। अब आलम यह है कि डबल लाइन होने जा रहा है। और आलम यह है कि घटना लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को भी शॉर्टकट के चक्कर में युवती ने अपनी जान गवा दी है।


रेलवे पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News