घोड़े पर सवार हो बैंड-बाजे के साथ 'दूल्‍हा' बन नामांकन दाखिल करने पहुंचा ये लोकसभा प्रत्याशी

घोड़े पर सवार हो बैंड-बाजे के साथ 'दूल्‍हा' बन नामांकन दाखिल करने पहुंचा ये लोकसभा प्रत्याशी

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : लोकसभा चुनाव में नामांकन करने वाले प्रत्याशियों का अजीबो-गरीब इन दिन खूब देखा जा रहा है. ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर लोकसभा क्षेत्र का है. जहां लोकसभा चुनाव में संयुक्त विकास पार्टी के प्रत्याशी वैद्यराज किशन दूल्‍हे के वेश में घोड़े पर सवार होकर बैंड-बाजे के साथ बारात लेकर नामांकन करने पहुंचे. 

किशन ने सिर पर सेहरा बांध कर, घोड़ी पर सवार होकर और बैंड बाजे के साथ बारातियों संग नाचते हुए नामांकन के लिए पहुंचे। हालांकि कलेक्ट्रेट से पहले ही उनकी बारात को रोक लिया गया। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट तक पैदल ही नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वह राजनीति के दामाद हैं और और उनकी दुल्‍हन 28 मई के बाद आएगी। किशन की यह चुनावी बारात सभी के आकर्षण का केंद्र बन गई.

किशन की यह चुनावी बारात सभी के आकर्षण का केंद्र बन गई. बता दें कि अब तक तीन बार लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। इससे पहले के चुनावों में वह भैंसे पर बैठकर यमराज की वेशभूषा में नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे। एक बार तो वह अर्थी पर लेटकर मुर्दे के रूप में शवयात्रा के साथ पर्चा दाखिल करने पहुंचे थे। दूल्‍हे की वेशभूषा पर वह कहते हैं कि 8 अप्रैल 1986 को ही उनकी शादी हुई थी और उसी की याद में उन्‍होंने दूल्‍हा बनकर पर्चा दाखिल किया है। 

Find Us on Facebook

Trending News