पटनासिटी के माधोपुर में लूटपाट के दौरान तीन लोगों को बदमाशों ने मारी गोली

पटनासिटी के माधोपुर में लूटपाट के दौरान तीन लोगों को बदमाशों ने मारी गोली

PATNA : बिहार में कहने को सुशाशन है। लेकिन, लगातार अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं ।बीती रात की ही बात कर ले तो लूटपाट के दौरान अपराधियों ने बैक टू बैक 3 लोगों को गोली मार दी है जिसके बाद उन तीनों को घायल अवस्था में पीएमसीएच इलाज हेतु ले जाया गया है । 

मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर की है जहां ड्यूटी कर  लौट रहे लक्ष्मण कुमार को तीन मोटरसाइकिल पर सवार 6 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और मोबाइल पर्स सहीत ₹20000 की लूट कर चलते बने। हालांकि इस लूट का विरोध पीड़ित लक्ष्मण ने किया जिसके बाद उन अपराधियों ने लक्ष्मण को पिस्टल के बट से सिर पर प्रहार कर दिया। जिसके बाद लक्ष्मण वहीं पर घायल हो गया तत्पश्चात संप हाउस में मौजूद एक गार्ड ने ग्रामीणों को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए और उन सभी अपराधियों को घेर लिया। फिर उन अपराधियों ने अपने आप को धीरे देखकर  ग्रामीणों पर फायरिंग करना शुरू कर दी जिसमें तीन ग्रामीणों को गोली लगी है जिन्हें इलाज हेतु पीएमसीएच ले जाया गया है जहां एक शख्स की गोली उसके पैर से निकाल दी गई है बाकी दो अन्य जिनको गर्दन में और हाथ में गोली लगी है उनका इलाज जारी है ।

गोली लगे पीड़ित धनंजय ने बताया कि एक युवक से लुटेरे लूटपाट कर रहे थे जिन का विरोध उन्होंने किया और भागने के क्रम में सभी अपराधी को ग्रामीणों द्वारा घेर लिया गया जिसमें उन अपराधियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसमें तीन ग्रामीणों को गोली मारी गई।।हालांकि घटना से ग्रामीण काफी नाराज दिख रहे हैं उनका साफ तौर पर कहना है कि स्थानीय दीदारगंज थाना की पुलिस की पेट्रोलियम गाड़ी इधर नहीं आ पाती है जिसके वजह से आए दिन अपराधी घटना को अंजाम देते रहते हैं। हालांकि गुस्से से नाराज लोगों ने उन लुटेरों के दोनों बाइक को आग के हवाले कर दिया है। 

फिलहाल ग्रामीणों ने उन छह बदमाशों में से तीन बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर देने की बात कही है लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी की बाकी जो अपराधी इस घटना में शामिल थे उनको पकड़ने में पुलिस कब तक कामयाब हो पाती है यह देखने वाली बात होगी।जिनको गोली लगी है उनके नाम क्रमशः मनोज, अमित और धनंजय है बही एक अन्य को पिस्टल के बट से सिर पर मारकर घायल कर दिया गया है

Find Us on Facebook

Trending News