अपने आशिक के संग फरार हो गई वाइफ, हाईकोर्ट ने पति को कहा - अब वह आपकी पत्नी कहां रही, दूसरी ढूंढिए

अपने आशिक के संग फरार हो गई वाइफ, हाईकोर्ट ने पति को कहा - अब वह आपकी पत्नी कहां रही, दूसरी ढूंढिए

पटना। पटना हाईकोर्ट यूं तो अपने कड़े फैसलों के लिए जानी जाती है, लेकिन कभी कभी यहां पर ऐसी खबरें भी सामने आती हैं, जो बेहद ही दिलचस्प होती हैं। ऐसा ही एक मामला सामना हैं जिसमें पीड़ित ने अपनी पत्नी की तलाश करने के लिए कोर्ट में गुहार लगाई थी. जिसमें पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ चली गई है। जिस परन्यायाधीश ने मुकदमा दर्ज कराने वाले  हताश पति  को ढाढस देते हुए कहा,   "पराए के साथ भाग गई पत्नी को अब भूल जाइए, दूसरी लड़की को  तलाशिए I वह अब आपकी पत्नी रही कहां ।" उक्त टिप्पणई न्यायाधिश पीके झा ने की।

मामले में बचाव पक्ष के वरीय अधिवक्ता वाईसी वर्मा ने बताया कि सीतामढ़ी के बथनाहा  थाने में दायर प्राथमिकी को पढ़ते हुए  बताया कि 25 वर्षीय नागेंद्र कुमार जायसवाल ने  30 नवंबर 17 को तान्या उर्फ मधु से शादी की थी l शादी के बाद तान्या अपने पति के साथ ससुराल नानपुर चली गई l यहां उसने  पति से आगे की पढ़ाई जारी रखने की इच्छा जाहिर की l पति नागेंद्र ने पत्नी की इच्छा पर चोट पहुंचाये बिना  दरभंगा के कालिदास सूर्य देव महाविद्यालय, त्रिमोहन  कॉलेज में नामांकन करा दिया l बताया गया कि  शादी से पहले तान्या पटना के गर्ल्स हॉस्टल  में रहकर कॉम्‍पीटिशन की तैयारी करती रही।

फोन पर एक व्यक्ति से करती थी बात

वकील वाईसी वर्मा ने बताया कि लॉकडाउन के बाद  22 अप्रैल से पत्नी अपने मायके  बथनाहा चली आई और अपने चाचा के घर रहने लगी l 23 मई को रात्रि में वह अचानक चाचा के घर से गायब हो गई l उसके मोबाइल पर संपर्क करना चाहा किंतु हमेशा स्विच ऑफ मिला I बाद में इसकी जानकारी मिली कि जब वह  पटना में पढ़ती थी तो उसके मोबाइल पर  एक अनजान व्यक्ति से  हमेशा बातचीत होती रहती थीl उस मोबाइल नंबर के सिम के ग्राहक का जब नाम पता की जानकारी ली तो पता चला उसका नाम राजेश कुमार है l माना जा रहा है कि राजेश कुमार ने ही नागेंद्र की पत्नी को भगाया है



Find Us on Facebook

Trending News