पति ने कर ली दूसरी शादी, विरोध जताने पहली पत्नी पहुंच गई ससुराल, फिर जमकर हुई मारपीट ,विडियो हुआ वायरल

पति ने कर ली दूसरी शादी, विरोध जताने पहली पत्नी पहुंच गई ससुराल, फिर जमकर हुई मारपीट ,विडियो हुआ वायरल

पटना। पहली पत्नी को बिना तलाक दिए एक व्यक्ति ने दूसरी शादी कर ली। जिसकी जानकारी मिलने के बाद पहली पत्नी विरोध जताने ससुराल पहुंच गई। जिसके बाद महिला से जमकर मारपीट की गई। महिला का आरोप है कि पति और उसके ससुराल वालों ने मेरे साथ मारपीट की है। फिलहाल यह पूरा मामला थाने पहुंच गया है। 

मामला कदम कुआं थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां के गोरिया स्थान में मारपीट की यह घटना हुई है। मामले में घायल महिला ने बताया कि 2012 में उनकी शादी आकाश राज के साथ हुई थी, जिससे सात साल का एक बेटा है। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही वह तलाक की मांग करने लगा। जिसमें फिलहाल कोर्ट में मामाल चल रहा है। इसी दौरान मुझे जानकारी मिली की मेरे पति ने दूसरी शादी कर ली है। जिसके बाद मैं ससुराल बात करने पहुंची थी। लेकिन ससुरालवालों ने मुझे घर के बाहर निकाल दिया।

महिला ने बताया कि ससुरालवाले यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने मेरे साथ मारपीट भी की, जिसमें पति सहित ससुर अवधेश कुमार और सास सरोज देवी ने मारपीट की। महिला ने बताया कि पूर्व में भी ऐसी घटना हुई थी जिसमें थाने में समझौता हुआ था।

दोनों पक्षों में मारपीट

मारपीट की घटना में महिला का बचाव करने पहुंचे मायके वालों ने जमकर बवाल काटा और दूसरी शादी करनेवाले व्यक्ति की जमकर धूनाई कर दी और उन्हें पकड़कर थाने ले गई।पुलिस घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल मामले की जांच में जुट गई पुलिस..दोनो पक्ष के लोग हुए है घायल..दोनो पक्ष एक दूसरे पर लगा रहे है मारपीट का आरोप लगाया है।

Find Us on Facebook

Trending News