डिप्टी सीएम रेणू देवी ने खुद को देश जोड़ने वाली और ममता को देश तोड़ने वाली क्यों कहा, जानिए पूरा मामला...

डिप्टी सीएम रेणू देवी ने खुद को देश जोड़ने वाली और ममता को देश तोड़ने वाली क्यों कहा, जानिए पूरा मामला...

डेस्क... बिहार की पहली महिला डिप्टी सीएम रेणू देवी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाली महिला बताया है और खुद को देश को जोड़ने वाली महिला कहा है। साथ ही उन्होंने ममता के बारे में यह भी कहा है कि उन्हें देश से कोई लेना देना नहीं है और वह वामपंथी विचारधाराओं की महिला हैं। अब सवाल यह उठता है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा? तो जवाब है बंगाल में विधानसभा चुनाव। 

 बिहार के बाद अब पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। ममता बनर्जी को उनके ही बंगाल में चुनौती देने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। बीजेपी किसी भी कीमत पर बंगाल कमल खिलाना चाहती है और इन सब के बीच सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है और रेणू देवी की ओर से आया बयान भी कुछ उसी तरह का है। 

दरअसल, पश्चिम बंगाल में बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमला किया गया था, उनकी गाड़ियों पर पत्थर फेंके ग। नड्डा तो इस हमले में सुरक्षित रहे। इसी दिन कैलाश विजवर्गीय के काफिले पर भी हमला हुआ था, जिससे उनके हाथ पर चोट आई थी। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए बीजेपी के प्रभारी हैं और लगातार पश्चिम बंगाल में पार्टी की ओर से मोर्चा संभाले हुए हैं। पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव है और उससे पहले बीजेपी लगातार अपनी स्थिति को मजबूत करने में लगी है। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और प्रभारी कैलाश विजय वर्गीय पर हमले के बाद बीजेपी ने टीएमसी पर तीखा आरोप लगाया है। सरकार  के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ममता सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए कई सवाल उठाए। 

इस बीच बिहार की डिप्टी सीएम रेणू देवी ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता देवी वामपंथी विचारधारा की हैं। उन्हें भारत माता से कुछ भी लेना-देना नहीं है। उन्हें देश को टुकड़े टुकड़े में डालना है और हम भातर की जय बोलने वाली महिलाएं हैं। 

इधर, बिहार में हो रही अपराधिक घटनाओं पर डिप्टी सीएम ने कहा कि क्राइम करने वाले क्राइम कर रहे हैं, लेकिन उनका पर्दाफाश भी हो रहा है। अब लगाताार हो रही घटनाओं का पर्दाफाश कब तक होगा, ये तो  देखने वाली बात होगी। 

Find Us on Facebook

Trending News