डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार गृहजिला कटिहार पहुंचे तारकिशोर प्रसाद, भव्य स्वागत के लिए सड़क पर आई जनता

डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार गृहजिला कटिहार पहुंचे तारकिशोर प्रसाद, भव्य स्वागत के लिए सड़क पर आई जनता

कटिहार... बिहार में नई सरकार में कई नए चेहरों को जगह मिला है। इस बार सीएम के बाद डिप्टी सीएम का पद कटिहार से पाचंवी बार विधायक बने तारकिशोर प्रसाद को मिला है। डिप्टी सीएम का पद ग्रहण करने के बाद अपने गृहजिला पहुंचे तारकिशोर प्रसाद का भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान शहर में रोड शो निकाला गया, जहां अपने हजारों समर्थकों के साथ-साथ जनता को धन्यवाद दिया। 

तारकिशोर के भव्य स्वागत के लिए जनता सड़क पर उतर आई थी, इतना ही नहीं तारकिशोर के प्रशंसक अजीबो गरीब भेषभूषा धारण किए हुए थे, जिसे देखकर तारकिशोर प्रसाद भी भावविभोर हो गए। रोड शो के दौरान कटिहार में बुधवार देर रात तक जश्न का माहौल बना रहा। डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार कटिहार के नगर विधायक तरकिशोर के स्वागत में जमकर जश्न मनाया। इस दौरान उप-मुख्यमंत्री के गृह जिला कटिहार में कुछ अलग तरीके से उनका स्वागत हुआ, जहां कुछ शंकर भगवान और अन्य धार्मिक रूप के साथ बच्चों ने नृत्य कर उनका स्वागत किया।


भाजपा बुनकर प्रकोष्ठ की महिला प्रभारी नेहा किरण और भाजपा युवा नेता बिपिन ने बताया कि तारकिशोर प्रसाद का डिप्टी सीएम बनना हमारे जिले के लिए गौरव की बात है। कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि जनता भी उनसे स्नेह रखती है और खुद तारकिशोर प्रसाद भी जनता के बीच में ही रहने वाले नेता हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News