BIHAR NEWS : सड़क पर गिरे सौ रूपये उठाने के चक्कर में ई-रिक्शा चालक की गयी जान, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : सड़क पर गिरे सौ रूपये उठाने के चक्कर में ई-रिक्शा चालक की गयी जान, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA : जिले के अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी। हरनौत में कार के धक्के से बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इधर, इस्लामपुर में ई-रिक्शा चालक युवक की मौत के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दी।


मिली जानकारी के मुताबिक हरनौत थाना क्षेत्र के गोनावां गांव के पास बुधवार की शाम अनियंत्रित कार ने बच्ची को कुचल दिया। हादसे में गोनावां निवासी सत्येन्द्र महतो उर्फ पुन्ना की 10 वर्षीया पुत्री शिवानी कुमारी की जान चली गयी। परिजनों ने बताया की बुधवार की शाम हरनौत से बाढ़ की ओर जा रही कार ने उसे कुचल दिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया। इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गयी। थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। अज्ञात कार व चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

वहीँ इस्लामपुर थाना क्षेत्र के खेदन बिगहा गांव के पास गुरुवार को सड़क पर गिरे 100 रुपये का नोट उठाने के चक्कर में युवक की मौत हो गयी। मृतक शहर के वरडीह मठपर मोहल्ला निवासी विनोद सिंह का पुत्र मिथुन कुमार है। पिता ने बताया कि उनका पुत्र ई-रिक्शा चलाता है। गुरुवार को रिक्शा लेकर मुरगांव से अपने घर इस्लामपुर लौट रहा था। तभी खेदन बिगहा के पास बाइक सवार ने उसे धक्का मार दिया। इससे उसकी मौत हो गयी। 

इधर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक की जेब से 100 रुपये का नोट सड़क पर गिर गया। वह रिक्शा को साइड में लगाकर नोट उठाने के लिए सड़क पर गया। तभी तेज रफ्तार बाइक सवार ने धक्का मार दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। लोग बाइक चालक को पकड़ने व मुआवजे देने की मांग कर रहे थे। अधिकारियों ने करीब एक घंटा बाद समझा-बुझाकर जाम हटवाया। दारोगा रामाकांत राम ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया गया है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News