बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक से जा रहे पिता-पुत्र को ई-रिक्शा ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में पिता की मौके पर हुई मौत, बेटे की हालत नाजुक

बाइक से जा रहे पिता-पुत्र को ई-रिक्शा ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में पिता की मौके पर हुई मौत, बेटे की हालत नाजुक

NAWADA : नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के कौआकोल-महुडर मुख्य पथ पर मधुरापुर पुरानी बथान के पास शनिवार की दोपहर एक बाइक और ई-रिक्शा की सीधी टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं मृतक के साथ बाइक पर सवार रहे उनका 8 वर्षीय पुत्र भी घायल हो गया, जबकि ई-रिक्शा पर सवार तीन अन्य लोग भी घायल हो गए। मृतक की पहचान जमुई जिला अन्तर्गत खैरा प्रखंड के सहायक थाना गरही के देवलाटांड़ गांव निवासी मो करामत मियां का 38 वर्षीय पुत्र मो सगीर अंसारी के रूप में हुई है। 

बताया जाता है कि सगीर अंसारी अपने 8 वर्षीय पुत्र साजिद अंसारी के साथ देवलाटांड़ से कौआकोल बाजार जा रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रही ई-रिक्शा से मधुरापुर पुरानी बथान के पास उनके बाइक से सीधे टक्कर हो गई।  जिसमें सगीर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उनका पुत्र साजिद तथा ई-रिक्शा पर सवार लालपुर गांव निवासी नरेश मांझी की 38 वर्षीय पत्नी केसो देवी, मड़पो गांव निवासी हरिदयाल राय के 14 वर्षीय पुत्री गनिता कुमारी तथा सुदामा प्रसाद के 12 वर्षीय पुत्री सोनाली प्रिया घायल हो गए। 

सभी घायलों को कौआकोल पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है। इधर सूचना के बाद कौआकोल पुलिस ने घटनस्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है।

Suggested News