नवादा में ई-रिक्शा ने ली मासूम की जान, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में ई-रिक्शा ने ली मासूम की जान, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सकरडीह गांव में ई-रिक्शा की चपेट में आने से 5 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि सकरडीह गांव निवासी संतोष यादव के 5 वर्षीय पुत्र चंद्रशेखर कुमार ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहा था, तभी पीछे से तेज रफ्तार ई-रिक्शा ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजनों के सहयोग से आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना से मृतक के परिजनों के कोहराम मच गया। परिजनों के चीत्कार से पूरा सदर अस्पताल गमगीन हो गया। मृतक बच्चे की मां रोते-रोते बार-बार बेसुध हो जा रही थी। हर कोई उसे ढांढस बंधाने में जुटे थे। मृतक के परिवार के लोगों ने कहा कि ई रिक्शा चालक नशे में था, उसकी वजह से ही बच्चे की मौत हुई है। धक्का मारने के बाद ई-रिक्शा भी पलटी मार दी।

बताया जाता है कि 5 वर्षीय मासूम के पिता कोलकाता मेरा कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे और घर परिवार में एक अच्छी शिक्षा देने को लेकर ही अपने छोटे से मासूम बच्चे को ही अभी से ही ट्यूशन भेजा करते थे। घर का सबसे छोटा बेटा की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

नवादा शहर में बेलगाम तेज रफ्तार ई रिक्शा के कारण घटना काफी बढ़ गई है। मंगलवार को तेज रफ्तार ई-रिक्शा की पलटी मारने से एक वकील की मौत हुई थी। बुधवार को भी ई रिक्शा की पलटी मारने से 3 लोग घायल हुए थे और एक बच्चे की मौत हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News