साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा से ईडी ने की 12 घंटे तक पूछताछ, अभिनेता ने कहा - कामयाबी मुसीबत भी साथ लेकर आती है

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा से ईडी ने की 12 घंटे तक पूछताछ, अभिनेता ने कहा - कामयाबी मुसीबत भी साथ लेकर आती है

DESK : अपनी पहली हिन्दी फिल्म लाइगर के फ्लॉप होने के बाद भी एक्टर विजय देवरकोंडा की परेशानी कम नहीं हुई है। उन्हें ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां लगभग 12 घंटे तक यह पूछताछ चली। वही इस पूछताछ को लेकर एक्टर ने कहा- ज्यादा पॉपुलैरिटी अपने साथ मुश्किलें भी ले आती है, इसके बारे में आप कुछ नहीं कर सकते हैं।  मैंने अपनी ड्यूटी निभाया और जाकर उनके सवालों का जवाब दिया'

दरअसल, साउथ के इस बड़े अभिनेता से ईडी की यह पूछताछ उनकी फिल्म लाइगर को लेकर ही हुई है।  रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 1999 के विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के उल्लंघन का दोषी माना जा रहा है जिसके संबंध में फिल्म से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है। दो सप्ताह पहले फिल्म के निर्माता चार्मी कौर और पुरी जगन्नाथ से भी पूछताछ की थी।

ईडी के अधिकारी उस कंपनी या व्यक्तियों का नाम जानना चाहते थे जिन्होंने फिल्म को फाइनेंस किया था। उन्हें शक है कि फिल्म को फंड करने के लिए इस्तेमाल किया गया पैसा विदेश से आया है। इसकी जांच चल रही है कि इस फिल्म की फंडिंग में किस तरह से फेमा का उल्लंघन किया गया है।

बता दें कि लाइगर मूवी इसी साल प्रदर्शित हुई थी। स्पोर्ट्स एक्शन मूवी लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ-साथ अनन्या पांडे रोनित रॉय और राम्या कृष्णन लीड रोल में नजर आए थे। इस पैन इंडिया फिल्म की फिल्म का प्रमोशन काफी जबरदस्त किया गया था लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद फिल्म को दर्शकों ने खारिज कर दिया, जिसके बाद फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। नौबत ये आ गई थी कि फिल्म के प्रोड्यूसर को डिस्ट्रीब्यूटर्स के पैसे भी वापस करने पड़े थे।

 

Find Us on Facebook

Trending News