बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू प्रसाद के बच्चों और करीबियों के ठिकाने पर ईडी की छापेमारी बेहद गुस्से में ललन सिंह, कहा - देश इसे याद रखेगा

लालू प्रसाद के बच्चों और करीबियों के ठिकाने पर ईडी की छापेमारी बेहद गुस्से में ललन सिंह, कहा - देश इसे याद रखेगा

PATNA : तेजस्वी यादव सहित लालू प्रसाद की बेटियों के घर पर हुई ईडी की छापेमारी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भले ही चुप्पी साध ली हो, लेकिन इस कार्रवाई को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बेहद गुस्से में हैं। ललन सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से जांच के नाम पर गर्भवती महिला और छोटे-छोटे बच्चों के साथ निर्मम आचरण किया गया है। देश उसको याद रखेगा। उन्होंने इस पूरी कार्रवाई में बरामद कैश और नगदी को लेकर कहा तंज कसते हुए कहा है इसे 'खोदा पहाड़ निकली चुहिया' बता दिया है। उन्होंने इसको लेकर अपने ट्विट में लिखा है।

नौकरी के बदले जमीन मामले में सीबीआई दो बार जांच कर साक्ष्य नहीं जुटा पाई। लेकिन 9 अगस्त 2022 के बाद अचानक दिव्यशक्ति से उनको साक्ष्य मिलने लग गया और माननीय लालू प्रसाद जी एवं उनके परिजनों के यहां भारी छापेमारी हुई, खोदा पहाड़ निकली चुहिया।


अरे भाई...! साक्ष्य नहीं भी मिलता तो साक्ष्य दिखाने के लिए पालतू तोतें कुछ भी कर सकते हैं। गाय का सींग भैंस में और भैंस का सींग गाय में जोड़ रहे हैं। अखबार कहता है- 'एके  इंफोसिस्टम के कारण छापा डाला गया है'... जिसका नौकरी से कोई लेना-देना नहीं है। 

लेकिन खैर पालतू तोतें अपने मालिक का निर्देश पाकर कुछ भी कर सकते हैं, अघोषित आपातकाल जो है। गर्भवती महिला और छोटे-छोटे बच्चों के साथ इस तरह का निर्मम आचरण देश में पहली बार हुआ है, देश इसको याद रखेगा। दमन चाहे जितना कर लें, 2024 में देश भाजपा मुक्त होगा।

Suggested News