बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड में कई ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, सीएम के प्रेस सलाहकार के घर भी हो रही तलाशी, यहां भी हो रही है ईडी की छापेमारी

झारखंड में कई ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, सीएम के प्रेस सलाहकार के घर भी हो रही तलाशी, यहां भी हो रही है ईडी की छापेमारी

JHARKHAND-  सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू, साहिबगंज के डीसी रामनिवास यादव समेत उनके कई करीबियों के ठिकानों पर ईडी की टीम ने रेड मारी है. रातू रोड के शिवपुरी स्थित अभिषेक प्रसाद के घर बुधवार (3 जनवरी) की सुबह दो गाड़ियों से ईडी की टीम पहुंचकर छापेमारी कर रही है. सीएम के प्रेस सलाहकार के घर के बाहर सुरक्षाबल भी तैनात हैं. किसी को अंदर से बाहर और बाहर से अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर ईडी की टीम सीएम के मित्र कहे जाने वाले विनोद सिंह और आर्टिटेक रौशन के रातू रोड के पिस्का मोड स्थित आवास पहुंचकर छापेमारी कर रही है. 

ईडी की टीम रांची, साहिबगंज, देवघर समेत कई ठिकानों पर छापामारी कर रही है. सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार समेत कई ठिकानों पर ईडी की टीम तलाशी कर रही है.  सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू के रातू रोड स्थित आवास पर   ईडी की छापेमारी चल रही है. केवल राजधानी रांची के ही करीब आधा दर्जन ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा है.

 फिलहाल ईडी की टीम बिरसा मुंडा कारा पहुंची है. खबर है कि रातू स्थित अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू के आवास और विनोद सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू सीएम के प्रेस सलाहकार हैं. वहीं विनोद सिंह ग्रिड आर्किटेक्ट के मालिक हैं. उनके अरगोड़ा सहित कई ठिकानों पर ईडी ने रेड की है. ईडी ने यह छापेमारी अवैध खनन मामले में की है. साहिबगंज डीसी के आवास पर भी ईडी की छापेमारी की सूचना है. 

रांची में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के मीडिया सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू के आवास ,आईएएस और साहिबगंज डीसी रामनिवास यादव के साहिबगंज और राजस्थान स्थित आवासों पर  ईडी की टीम ने रेड मारी है.
रांची में ग्रिड आर्किटेक्ट के मालिक बिनोद कुमार के ठिकानों पर के ठिकानों पर भी  ईडी की टीम ने रेड मारी है. साहिबगंज में खोदनिया ब्रदर्स के यहां और देवघर में पूर्व विधायक पप्पू यादव के आवास के साथ हजारीबाग डीएसपी राजेंद्र दुबे के घर पर ईडी ने दबीस दी है. वहीं इसके अलावा अभय सरावगी के कोलकाता स्थित ठिकानों पर और कोलकाता में सिपाही अवधेश खुमार के यहां भी  ईडी की टीम ने रेड मारी है.

Suggested News