बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरा में लालू की करीबी राजद विधायक किरण देवी के आवास पर ईडी की रेड,जमीन के बदले नौकरी मामले में छापेमारी

आरा में लालू की करीबी राजद विधायक किरण देवी के आवास पर ईडी की रेड,जमीन के बदले नौकरी मामले में छापेमारी

आरा में लालू की करीबी और संदेश से राजद एमएलए किरण देवी के गड़हनी थाना के अगिआंव स्थित घर पर छापेमारी शुरू हुई है. मंगलवार को अहले सुबह ईडी की टीम पुलिसबल के साथ संदेश विधायक के आवास पर पहुंची. पहले भी एमएलए के आवास पर छापेमारी की जा चुकी है.

मंगलवार की सुबह ईडी की टीम संदेश विधायक किरण देवी के आरा में अगिआंव स्थित आवास पर छापेमारी के लिए पहुंची. कई गाड़ियों में सवार होकर ईडी के अधिकारियों की टीम पहुंची है. वहीं जब छापेमारी शुरू की गयी तब विधायक अपने पति और घर के अन्य सदस्यों के साथ पूर्व विधायक अरुण यादव और उनकी पत्नी विधायक किरण देवी एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने झारखंड के धनबाद स्थित मैथन गये हुए थे. विधायक का पुत्र घर में मौजूद है.

लालू यादव के संदेश के पूर्व विधायक अरूण यादव के घर पर पहुंची ईडी की टीम लैंड फॉर जॉब और फ्लैट के मामले में पूछताछ करने को लेकर अगिआंव स्थित मकान पहुंची है. मंगलवार की सुबह ईडी की टीम 5 गाड़ी और 25 सीआरपीएफ जवानों के साथ उनके आरा स्थित आवास पर पहुंची. जहां छापेमारी जारी है.

ईडी के छापेमारी के पहले भी विधायक किरण देवी के घर पर छापामारी हो चुकी है. बहरहाल ईडी की टीम एमएलए किरण देवी के आवास पर मौजूद है और कार्यवाई चल रही है.

Suggested News