बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आठ दिनों के अंदर ईडी की दूसरी बड़ी कार्रवाई, बालू कारोबारी पुंज कुमार सिंह के ठिकाने पर चल रही छापेमारी, अवैध धंधेबाजों में मचा हड़कंप

आठ दिनों के अंदर  ईडी की दूसरी बड़ी कार्रवाई,  बालू कारोबारी पुंज कुमार सिंह के ठिकाने पर चल रही छापेमारी, अवैध धंधेबाजों में मचा हड़कंप

आरा / पटना: बिहार में बालू के अवैध कारोबार के खिलाफ हो रही ईडी  कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है. आठ दिन के अंदर ईडी ने दूसरी बार बाबू के अवैध धंधेबाज पर कार्रवाई करते हुए छापेमारी की है. ईडी ने बिहार के आरा में बालू कारोबारी पुंज कुमार सिंह के ठिकाने पर छापेमारी की है. आरा के कोइलवर थाना के धनडीहा में ईडी ने बालू कारोबारी पुंज कुमार सिंह के ठिकाने पर छापा मारा है. शनिवार यानी आज अहले सुबह ही ईडी की टीम ने पुंज कुमार सिंह के ठिकाने पर छापा मारा है. 

ईडी  ने आरा के धनडीहा में बालू कारोबारी पुंज कुमार सिंह के मकान में छापेमारी की है.पुंज सिंह से  पहले  ईडी ने एमएलसी राधाचरण सेठ और  लालू के नजदीकी राजद नेता सुभाष यादव के ठिकानों पर छापेमारी की थी.

ईडी ब्रॉडसन कंपनी से जुड़े लोगों पर लगातार छापा मार रही है. बता दें  पुंज कुमार सिंह ब्रॉडसन कंपनी के निदेशक रह चुके हैं. ब्रॉडसन कंपनी के कई अधिकारी जांच एजेंसियों की रडार पर चढ़ चुके हैं. 

बता दें ईडी ने बीते 9 मार्च को ब्रॉडसन के एक अन्य अधिकारी अशोक कुमार और अजय राय के भी ठिकानों पर छापेमारी की थी. जबकि सुभाष यादव के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की गयी तो दो करोड़ से अधिक कैश और  कागजात मिले थे. सुभाष यादव राजद के लोकसभा उम्मीदवार रह चुके हैं. ईडी ने 9 मार्च की देर रात तक चली छापेमारी के बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. सुभाष यादव भी बालू के कारोबार से जुड़ी ब्रॉडसन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक हैं.

बहरहाल ईडी ने ब्रॉडसन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सदस्यों पर दबीश बढ़ा दी है. इसी क्रम में पुंज कुमार सिंह के ठिकाने पर ईडी ने छापेमारी की है. इससे बालू के अवैध कारोबारियों में हड़कंप मच गया है.


Suggested News