बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे को ईडी का समन, कांग्रेस ने बताया मोदी सरकार की बौखलाहट

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे को ईडी का समन, कांग्रेस ने बताया मोदी सरकार की बौखलाहट

DESK. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे को समन जारी किया. इसके पहले ईडी ने पेपर लीक मामले में एक कांग्रेस उम्मीदवार के परिसर सहित 7 स्थानों पर छापेमारी की। वहीं कांग्रेस ने ईडी की इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित और केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत भाजपा सरकार की चुनावी बौखलाहट करार दिया है. 

बेटे को समन जारी होने के बाद अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर ईडी का छापा - मेरे बेटे वैभव गहलोत को ईडी में पेश होने के लिए समन। अब आप समझ सकते हैं कि मैं राजस्थान में हर दिन हो रही ईडी की छापेमारी के बारे में क्या कह रहा हूं क्योंकि बीजेपी नहीं चाहती कि महिलाएं, किसान और गरीब रहें।" ''कांग्रेस द्वारा दी गई गारंटी का लाभ राजस्थान को मिलना चाहिए।'' 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में केंद्र सरकार द्वारा जानबूझकर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ इस प्रकार की कार्रवाई की जा रही है. यह दिखाता है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में अपनी हार का अंदेशा अभी से भाजपा को हो गया है. इसी कारण अब कांग्रेस नेताओं के खिलाफ चुनाव तक इसी तरह से केंद्रीय जांच एजेंसियां छापेमारी करेंगी. 


Suggested News