बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BPL के पूर्व संयोजक के ठिकानों पर ईडी टीम ने की रेड, फर्जी तरीके से धन उगाही के मामले में की गई कार्रवाई

BPL के पूर्व संयोजक के ठिकानों पर ईडी टीम ने की रेड, फर्जी तरीके से धन उगाही के मामले में की गई कार्रवाई

PATNA : दो साल पहले बिहार प्रीमियर लीग में संयोजक की भूमिका निभाने वाले ओम प्रकाश तिवारी बड़ी मुसीबत में पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आज उनके कार्यालय और आवास पर ईडी की टीम ने छापेमारी की है। सुबह से शुरू हुई यह छापेमारी अब तक जारी है। ओम प्रकाश तिवारी पर फर्जी कंपनी के नाम पर पैसे उगाही के आरोप हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश तिवारी पर नगर निगम में अस्तित्व नाम की कंपनी बनाकर फर्जी तरीके से लाखों रूपए उगाही का आरोप है। बता दें, ओमप्रकाश तिवारी ने पटना में बिहार प्रीमियर लीग का आयोजन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. ओमप्रकाश तिवारी पर आरोप है कि उन्होंने गलत तरीके से पैसे की उगाही की है

फिलहाल बिहार प्रीमियर लीग के पूर्व संयोजक ओम प्रकाश तिवारी के कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर विंध्यवासिनी स्ट्रीट अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर स्थित कार्यालय में कागजातों को खंगालने में जुटी है।  बताया जाता है कि ओमप्रकाश तिवारी पर पाटलिपुत्र थाने में कांड संख्या 421/23 दर्ज है। इस केस में शायद NBW भी इश्यू है।

विवादों में रहा था बीसीएल

बता दें कि दो साल पहले बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा बिहार प्रीमियर लीग का आयोजन किया गया था। जिसमें टीमों के खरीदी और टिकटों की बिक्री को लेकर भी गड़बड़ी की बात सामने आई थी।

REPORT - ANIL KUMAR

Suggested News