बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NEWS4NATION की खबर का असर ! स्कूल में ऑर्केस्ट्रा कराने की खबर के बाद हरकत में आया शिक्षा विभाग, एचएम पर कार्रवाई के लिए लिखा पत्र

NEWS4NATION की खबर का असर ! स्कूल में ऑर्केस्ट्रा कराने की खबर के बाद हरकत में आया शिक्षा विभाग, एचएम पर कार्रवाई के लिए लिखा पत्र

MOTIHARI : मोतिहारी में NEWS4NATION की खबर का बड़ा असर हुआ है। दरअसल NEWS4NATION ने स्कूल अवधि में परिसर में आर्केस्टा कराने का खबर प्रमुखता से दिखाया था। जिसके बाद शिक्षा विभाग हरकत में आया। आनन फानन में विभाग की ओर से कार्रवाई की गयी है। 

डीपीओ स्थापना ने बीईओ के जांच में मामला सत्य पाए जाने पर एचएम के निलंबन की कार्रवाई के लिए प्रखंड नियोजन इकाई को पत्र लिखा। शनिवार को अरेराज प्रखंड के यूएमएस मुड़ा स्कूल में वर्ग संचालन के समय परिसर में आर्केस्टा चलने का वीडियो वायरल हुआ था।

बताते चलें की अरेराज प्रखंड के यूएमएस मुड़ा स्थित राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय में एचएम की अनुमति से गांव में आई एक बारात के ठहरने का इंतजाम किया गया था। इस  दौरान बारातियों के मनोरंजन के लिए आर्केष्ट्रा का भी आयोजन किया गया। डांसरों को बुलाया गया। 

पूरी रात यह कार्यक्रम चला और अगले दिन तक जारी रहा। यहां तक स्कूल टाइम में भी कार्यक्रम बंद नहीं हुआ और अश्लील गानों पर नाच होता रहा। इस दौरान स्कूल टाइम होने के कारण महिला शिक्षिकाओं सहित छात्राओं का भी आना शुरू हो गया। जो इन गानों को सुनकर अपने चेहरा झुकाकर या दूसरे रास्ते में जाने की कोशिश करती नजर आईं।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News