बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में दारोगा की मौत पर शिक्षा मंत्री ने दिया हैरान करने वाला बयान, कहा - कोई नई बात नहीं, ऐसी घटनाएं होती रहती है...

जमुई में दारोगा की मौत पर शिक्षा मंत्री ने दिया हैरान करने वाला बयान, कहा - कोई नई बात नहीं, ऐसी घटनाएं होती रहती है...

PATNA: बिहार के शिक्षा मंत्री अक्सर अपने अतरंगी बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं एक बार फिर शिक्षा मंत्री ने एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है। दरअसल, बिहार के जमुई में बालू माफिया ने मंगलवार की सुबह एक पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुशल दिया। जिसमें दरोगा की मौत हो गई जबकि एक अन्य पुलिस करने घायल है। इस घटना को लेकर प्रदेश के शिक्षा मंत्री ने हैरान कर देने वाला बयान दिया। शिक्षा मंत्री ने कहा कि ऐसी घटना है होती रहती है।

मालूम हो कि मंगलवार की सुबह जमुई में बालू माफिया ने सड़क पर चेकिंग कर रहे हैं पुलिस कर्मियों को ट्रैक्टर से कुचल दिया। इस घटना में एक दरोगा की मौत हो गई। वहीं एक अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पुलिस करने का इलाज अस्पताल में जारी है। इस घटना को लेकर बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि ऐसी घटना होती रहती है। यह कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी कई बार कई अन्य राज्यों में ऐसी घटनाएं हुई है।

उन्होंने यूपी और मध्य प्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा कि, यूपी और एमपी में भी ऐसी घटनाएं घटती है। यह अपराध है, कानून के मुताबिक दोषियों को सजा दिलाई जाएगी। अपराधी है तो ऐसी घटनाएं समय-समय पर होती रहती है। अपराधियों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया जाता है। पकड़ कर उन्हें जेल में डाला जाता है। मृतक दारोगा बिहार की नहीं देश के लाल है।

वहीं इस मामले में जमुई सांसद चिराग पासवान ने भी ट्वीट करने की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि"मुख्यमंत्री जी, राज्य में बालू तस्करों का तांडव सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में सवाल आपके नेतृत्व पर भी उठते हैं कि क्या ये सब आपके संरक्षण में हो रहा है? और नहीं तो अब तक कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठाए गए. अवैध बालू खनन से कहीं नदी में डूबने से मौत हो रही है तो कहीं अनियंत्रित वाहन सुरक्षाबलों को कुचल रहे हैं. जरूरी है कोई ठोस कदम उठाकर बिहारियों की जान बचाई जाए."

Suggested News